प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो कैसे हुए लीक? पुराने ड्राइवर ने कर दिया बड़ा खुलासा

ADVERTISEMENT

prajwal revanna photo in meeting | Credit Facebook
prajwal revanna photo in meeting | Facebook
social share
google news

Prajwal Revanna Video: जनता दल (सेक्युलर) सांसद प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो का राज कैसे खुला, इस रहस्य से पर्दा उठ गया है. इसके पीछे की सच्चाई पूर्व ड्राइवर कार्तिक ने बताई है. कार्तिक ने खुलासा किया कि उन्होंने यह वीडियो बीजेपी नेता देवराजे गौड़ा को सौंपा था, जो महिलाओं के लिए न्याय की बात करते थे. उन्होंने बताया कि रेवन्ना परिवार ने उन्हें परेशान किया और उनकी जमीन अपने नाम करवा ली. इसके बाद उन्होंने गौड़ा से संपर्क किया.

कार्तिक ने एक वीडियो जारी कर कहा कि उन्हें नहीं पता कि गौड़ा ने किसके साथ वीडियो साझा किया, लेकिन न्याय के लिए वह उनके पास क्यों जाएं.  उन्होंने दावा किया कि उन्होंने इसे कांग्रेस नेताओं को नहीं दिया. कार्तिक ने बताया कि वह एसआईटी के सामने पेश होकर सारे दस्तावेज सौंपने जा रहे हैं.

देवराजे गौड़ा ने पहले भी रेवन्ना की शिकायत की थी. उन्होंने दावा किया था कि रेवन्ना ने महिलाओं के साथ अनैतिक व्यवहार किया है. गौड़ा ने इस बारे में आगाह किया था और पत्र लिखकर इसकी जानकारी दी थी.

ADVERTISEMENT

प्रज्वल रेवन्ना को जर्मनी किसने भगाया?

प्रज्वल रेवन्ना पर यौन शोषण, सेक्स वीडियो रिकॉर्ड करने, धमकाने सहित साजिश रचने जैसे आरोप लगे हैं. 33 साल का रेवन्ना शनिवार सुबह ही जर्मनी भाग गया. उधर,  रेवन्ना का दावा है कि उनके वीडियो से छेड़छाड़ की गई है और उनकी छवि खराब करने के लिए इन वीडियो को सर्कुलेट किया जा रहा है. जांच के लिए 18 अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को नियुक्त किया गया है, जिनमें तीन असिस्टेंट कमिश्नर पुलिस (एसीपी) और दो इंस्पेक्टर शामिल हैं. इन पुलिसकर्मियों को जांच के सिलसिले में राज्य के अलग-अलग क्षेत्रों में तैनात किया जाएगा.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT