फॉर्म हाउस में पार्टी वर्कर से अननेचुरल सेक्स! कर्नाटक में एचडी देवगौड़ा का दूसरा पोता सूरज रेवन्ना अरेस्ट

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Prajwal Revanna Brother: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल में फंसे प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) के भाई सूरज रेवन्ना को भी हासन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सूरज पर जेडीएस कार्यकर्ता के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप है. कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को जेडीएस एमएलसी सूरज रेवन्ना के खिलाफ पार्टी के 27 वर्षीय युवा कार्यकर्ता के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था. यह मामला सूरज रेवन्ना के एक करीबी सहयोगी द्वारा कथित पीड़ित के खिलाफ जबरन वसूली का मामला दर्ज कराने के एक दिन बाद सामने आया है.

प्रज्वल का भाई सूरज रेवन्ना भी गिरफ्तार

होलेनारसीपुरा ग्रामीण पुलिस ने सूरज रेवन्ना और शिवकुमार दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक शारीरिक संबंध​), 342 (बंधक बनाना), 506 (शांति भंग करने के लिए जानबूझकर अपमान) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया. पीड़ित ने हासन में मेडिकल टेस्ट कराने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद बेंगलुरु के बॉरिंग अस्पताल में उसकी जांच की गई. डॉक्टरों ने पीड़ित की बीपी, शुगर, ईसीजी, और शरीर पर निशान की जांच की. आज पोटेंसी टेस्ट होना है.

JDS कार्यकर्ता ने लगाया था यौन शौषण का आरोप

एफआईआर में सूरज रेवन्ना पर आरोप है कि उन्होंने कथित रूप से 16 जून को शाम 6.15 बजे हासन जिले के होलेनारासीपुरा स्थित एक फार्महाउस पर पीड़ित से मुलाकात की और उसे यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया. पीड़ित का दावा है कि एमएलसी ने उसके कपड़े उतारकर उसका यौन उत्पीड़न किया और धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो उसके परिवार को जान से मार दिया जाएगा. साथ ही सूरज रेवन्ना ने पीड़ित को नौकरी दिलाने और राजनीति में लाने का आश्वासन भी दिया था.

ADVERTISEMENT

पीड़ित ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा कि उसने शिवकुमार को घटना के बारे में सूचित किया और न्याय के लिए लड़ने की बात कही। इसके बाद शिवकुमार ने उसे मुंह नहीं खोलने के बदले 2 करोड़ रुपये की पेशकश की. डर के मारे वह बेंगलुरु आ गया. शिवकुमार ने आरोप लगाया कि पीड़ित ने झूठे आरोप लगाकर 5 करोड़ रुपये की मांग की और बाद में 2 करोड़ रुपये में समझौता किया. वहीं, सूरज रेवन्ना के भाई प्रज्वल रेवन्ना भी यौन उत्पीड़न के मामलों में गिरफ्तारी का सामना कर रहे हैं. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...