Karauli Baba Case: डॉक्टर ने किया चैलेंज तो, बाबा ने डांटते हुए कहा- पागल को बाहर निकालो; पिटाई का VIDEO VIRAL

ADVERTISEMENT

Karauli Shankar Baba in Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक स्वयंभू बाबा करौली बाबा उर्फ ​​संतोष सिंह भदौरिया के चमत्कार को नोएडा के डॉक्टर ने चुनौती दे दी.

social share
google news

Karauli Shankar Baba in Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक स्वयंभू बाबा करौली बाबा उर्फ ​​संतोष सिंह भदौरिया के चमत्कार को नोएडा के डॉक्टर ने चुनौती दे दी. इससे भड़के करौली शंकर बाबा के समर्थकों ने डॉक्टर के ऊपर हमला कर दिया. इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इन वीडियो में डॉक्टर को बाबा से चमत्कार दिखाने की बात करते हुए देखा जा सकता है. जिस पर गुस्से में भड़का संतोष सिंह भदौरिया उसे बाहर निकल जाने को कहता है. इसी बीच वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग डॉक्टर के साथ धक्का-मुक्की करते नजर आते हैं. अब मामले में बाबा से पूछताछ करने के लिए कानपुर पुलिस की टीम करौली आश्रम जाएगी. इसके अलावा बिधनू पुलिस मारपीट वाले स्थान का मौका-मुआयना करेगी.

पीड़ित डॉक्टर की पहचान नोएडा निवासी सिद्धार्थ चौधरी के रूप में हुई है. कानपुर में करौली बाबा के आश्रम में हुए हमले में नोएडा के पीड़ित डॉक्टर सिद्धार्थ चौधरी से कानपुर पुलिस संपर्क कर रही है.  कानपुर के डीसीपी साउथ ने अपने बयान में कहा कि फिलहाल सिद्धार्थ चौधरी केस की पड़ताल पर पूरा ध्यान है. पिछले अपराधिक रिकॉर्ड पर कोई शिकायत मिलने पर ही मामले की जांच पड़ताल होगी.

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT