ईगो हर्ट तो BJP के मंत्री और उनके बॉडीगार्ड ने सड़क पर युवक को दौड़ाकर-दौड़ाकर मारा

ADVERTISEMENT

Minister Premchand Aggarwal Viral Video: उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और एक स्थानीय युवक के बीच ऋषिकेश में जमकर मारपीट हुई है.

social share
google news

Minister Premchand Aggarwal Viral Video: उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और एक स्थानीय युवक के बीच ऋषिकेश में जमकर मारपीट हुई है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सुरेंद्र सिंह नेगी नामक युवक और मंत्री जी के बीच जमकर हाथापाई हो रही है. इसमें मंत्री और उनके सुरक्षाकर्मी युवक की पिटाई करते दिख रहे हैं. सीएम धामी ने डीजीपी को पूरे मामले की जांच के आदेश दिए थे. जिसके बाद आज मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, उनके पीआरओ और गनर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहीं देर रात युवक के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है.

हालांकि, इस घटना के बाद मंत्री ने गालीगलौज, मारपीट, कपड़े फाड़ने और लूटपाट का आरोप लगाया है. दूसरी तरफ पीडित ने भी फेसबुक पोस्ट डालकर अपना पक्ष रखा है. युवक ने मंत्री और उनके कार्चमारियों पर बिना किसी उकसावे के हमला करने का आरोप लगाया है.

 सुरेंद्र सिंह नेगी का कहना है कि वो ट्रैफिक जाम में फंस गए थे, उनकी कार के पास से बिना ये जाने कि उसमें कौन बैठा है गुजर गए, जिसके बाद उन्होंने मुझे अपशब्द कहे और जब मैंने इसका विरोध किया, तो वो लोग अपनी कार से उतरे और मुझे पीटने लगे. 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

Uttarakhand Finance Minister Premchand Aggarwal Fight Viral Video 


उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और एक स्थानीय युवक के बीच हुई मारपीट के मामले में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पुलिस को निष्पक्ष जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने पुलिस से सुनिश्चित किया है कि इस मामले में किसी भी निर्दोष को सजा न मिले. मुख्यमंत्री ने इस घटना के बाद मंत्री को तलब करते हुए यह भी कहा है कि प्रदेश में पक्षपातपूर्ण कार्रवाई किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT