आगे बाइक पीछे दरोगा, सिंघम स्टाइल में बाइक सवार को दौड़कर पकड़ा, फिर जड़े थप्पड़

ADVERTISEMENT

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में वाहन चेकिंग के दौरान एक फिल्मी सीन देखने को मिला.

social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में वाहन चेकिंग के दौरान एक फिल्मी सीन देखने को मिला. आगे एक बाइक सवार भागने की कोशिश कर रहा था और एसआई उसके पीछे भाग रहे थे. बाइक सवार काफी दूर तक भागने की कोशिश करता रहा लेकिन एसआई उसके पीछे चीते की गति से दौड़ता रहा.

 इसके बाद किसी तरह एसआई ने बाइक सवार को पकड़ लिया. इसके बाद इंस्पेक्टर ने बाइक सवार को कई थप्पड़ जड़ दिए. इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसे वहां मौजूद किसी शख्स ने बनाया है. बताया जा रहा है कि नंदगंज थाना क्षेत्र में पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी.

इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो लोग बिना हेलमेट के आते दिखे. पुलिस ने उन्हें हाथ देकर रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवारों ने रफ्तार बढ़ा दी और भागने लगे। यह देख एसआई बाइक सवार के पीछे भागने लगे। सड़क पर फिल्म जैसा दृश्य दिखने लगा.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

पहले पुलिस ने थप्पड़ मारे, फिर बातचीत की

बाइक सवार आगे चल रहे वाहनों से बचने के लिए बाइक लहराने लगा। लेकिन इंस्पेक्टर ने भी ठान लिया था कि बाइक सवार को नहीं छोड़ेंगे. तेंदुए की रफ्तार से दौड़ते हुए इंस्पेक्टर ने आखिरकार बाइक के पीछे बैठे शख्स को पकड़ लिया. इसके बाद बाइक चला रहे शख्स को बाइक रोकनी पड़ी. जैसे ही उसने बाइक रोकी. पीछे से अन्य पुलिसकर्मी भी वहां पहुंच गए.

इसके बाद पुलिस ने दोनों बाइक सवारों को थप्पड़ जड़ दिया. इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. इस मामले में सीओ भुड़कुड़ा बलराम ने बताया कि आदर्श आचार संहिता का पालन कराने के लिए पुलिस गाजीपुर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में वाहनों की चेकिंग कर रही है. इसी बीच एक बाइक पर दो लोग आते दिखे. दोनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था. इसलिए वह पुलिस चेकिंग से भागने की कोशिश कर रहा था.

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT