बैडरूम में प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी कांस्टेबल पत्नी, पति ने Live सब रिकॉर्ड कर लिया

ADVERTISEMENT

Kanpur Police Viral Video: कानपुर के पुलिस लाइन में अपने क्वार्टर पर महिला कांस्टेबल और उसके वकील दोस्त द्वारा एक बंद कमरे में पकड़े जाने की घटना सामने आई.

social share
google news

Kanpur Police Viral Video: कानपुर के पुलिस लाइन में अपने क्वार्टर पर महिला कांस्टेबल और उसके वकील दोस्त द्वारा एक बंद कमरे में पकड़े जाने की घटना सामने आई. इस घटना के बारे में जानकारी मिलने पर, राष्ट्रीय सीमा सुरक्षा बल (आरपीएफ) में तैनात सिपाही के पति ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को सूचित किया और उन्हें उस कमरे में पहुंचने के लिए कहा. सिपाही के पति ने वहां पहुंचते ही महिला कांस्टेबल और उसके वकील दोस्त को वीडियो बनाते हुए पकड़ लिया. इसी दौरान जब उसकी पत्नी ने इस बात का विरोध किया तो उसका सिपाही पति बोला कि मुझसे क्या शर्माना, मैं तो तुम्हारा पति हूं..

कानपुर में एक हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. पुलिस लाइन में तैनात महिला कांस्टेबल ने अपने पुलिस लाइन क्वार्टर में स्थित वकील दोस्त को अपने पास बुलाया. इस घटना की जानकारी उसके आरपीएफ में तैनात सिपाही पति को मिल गई. तत्पश्चात, पति ने 112 नंबर को डायल किया और सिपाहियों के साथ मिलकर पुलिस लाइन में स्थित आवास के एक कमरे में पहुंच गया. जब दरवाजा खुला, तो वहां पर वकील दोस्त और पत्नी महिला कांस्टेबल आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए, जिसके कारण पति ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया. इसी बीच, जब पत्नी ने इसे विरोध किया, तो सिपाही पति ने कहा, "मुझसे क्या शर्माना, मैं तो तुम्हारा पति हूं."

रूम से पुलिस नमहिला कांस्टेबल और वकील दोस्त को शहर कोतवाली ले गए जहां पुलिस ने पूछताछ करके दोनों को छोड़ दिया. बताया जा रहा है आरपीएफ में तैनात सिपाही पति इटावा का रहने वाला है. महिला कांस्टेबल से 6 साल पहले उसकी शादी हुई थी लेकिन विवाद के बाद दोनों अलग रहने लगे. महिला कांस्टेबल ने पति पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा भी दर्ज कराया था, जो न्यायालय में विचाराधीन है . बताया यह भी जा रहा है कि पति-पत्नी के विवाद का कारण भी महिला सिपाही का संदिग्ध चरित्र ही है, इसके बाद महिला कांस्टेबल ने दहेज उत्पीड़न का मुकदमा पति के खिलाफ दर्ज कराया था.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

 

 

ADVERTISEMENT

 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT