बहू ने सास को बेरहमी से पीटा, सीढ़ियों पर पटका सिर फिर दे दिया धक्का, CCTV में कैद हुई घटना

ADVERTISEMENT

Up Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक चौंकाने वाला घटनाक्रम सामने आया है, जहां एक कलयुगी बहू ने अपनी सास के प्रति बर्बरता की है.

social share
google news

Up Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक चौंकाने वाला घटनाक्रम सामने आया है, जहां एक कलयुगी बहू ने अपनी सास के प्रति बर्बरता की है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते देखते हुए पुलिस ने आरोपी बहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है.

इस मामले की जानकारी के अनुसार, पिछले 2 दिनों से एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा था, जिसमें दिखाई देता है कि बहू उनकी सास को पीट रही है और उन्हें जमीन पर गिराकर मार रही है. यह घटना बिजनौर के साकेत कॉलोनी में हुई थी.

वीडियो में दिखाई गई घटना के बाद पुलिस ने इस मामले में जांच करने का निर्णय लिया है. जांच के दौरान पता चला कि यह घटना बिजनौर शहर के साकेत कॉलोनी में हुई है और वहां रहने वाली एक महिला अपनी सास के साथ हिंसा कर रही है.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

सास से मारपीट करने वाली बहू पिंकी अजय कुमार की पत्नी है. वो अपने पति अजय की मां प्रेमवती से मारपीट कर रही है. पुलिस ने पीड़ित सास प्रेमवती की शिकायत पर बहू के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...