VIDEO: '37 सेकंड में 16 बार मारी चप्पल'... उज्जैन में कार्यकर्ताओं ने BJP नेता को पीटा

ADVERTISEMENT

Ujjain Viral Video: उज्जैन के महिदपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी पदाधिकारी को चप्पल और पाइप से पीटा, जिसका वीडियो वायरल हो गया है

social share
google news

Ujjain Viral Video: उज्जैन के महिदपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी पदाधिकारी को चप्पल और पाइप से पीटा, जिसका वीडियो वायरल हो गया है. दरअसल, उज्जैन से 46 किमी दूर महिदपुर में बीजेपी कार्यकर्ता आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं, जिसमें दो लोग दूसरे कार्यकर्ता को पाइप और चप्पल से मारते नजर आ रहे हैं. मामला जेसीबी की शिकायत का बताया जा रहा है, जिसमें जेसीबी की शिकायत करने पर बीजेपी के कार्यकर्ता मंडल अध्यक्ष की जमकर पिटाई कर दी गई.

Ujjain Viral Video

मामले में एडिशनल एसपी नितीश भार्गव ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है और शिकायत के अनुसार जांच की जा रही है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे दो कर्मचारी एक शख्स को पाइप और चप्पल से मारते नजर आ रहे हैं. फिलहाल दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

नीतीश भार्गव,एडिशनल एसपी ने बताया थाना महिदपुर रोड अंतर्गत एक वीडियो पुलिस के सामने कब आया जिसमें एक पार्टी विशेष के कार्यकर्ता आपस में झगड़ते नजर आ रहे हैं पुलिस ने उनकी पहचान करने के बाद उन पर धारा 323, 293, 506 और 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है फारी की रिपोर्ट का आधार. वहीं दोनों आरोपियों को भी राउंडअप कर लिया गया है, आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. इसमें कारण आंतरिक था. जेसीबी को लेकर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं की अंदरूनी कलह सामने आ गई है. हमने शिकायतकर्ता द्वारा लिखी गई शिकायत को फिर से दर्ज किया और तुरंत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT


 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...