साउथ की फिल्मी स्टाइल में तमिलनाडु में खुलेआम युवक की पीट-पीटकर हत्या, देखें Video

ADVERTISEMENT

Tamil Nadu Video: तमिलनाडु के कराईकुडी जिले में रविवार को एक 29 वर्षीय व्यक्ति की पांच लोगों ने दिन दहाड़े हत्या कर दी

social share
google news

Tamil Nadu Video: तमिलनाडु के कराईकुडी जिले में रविवार को एक 29 वर्षीय व्यक्ति की पांच लोगों ने दिन दहाड़े हत्या कर दी. इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सामने आया है. युवक जान बचाकर भागते देखा जा रहा है. जबकि पीछा करने वाले पांचों हमलावर हाथों में हथियार लिए हैं.

जानकारी के मुताबिक, मरने वाले युवक का नाम अरिवाझगन उर्फ ​​विनीत (29 साल) है और वो मदुरै का रहने वाला है. विनीत हत्या के एक मामले में आरोपी था. इस केस के सिलसिले में उसे दक्षिण पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगानी होती है. विनीत यहां थाने में हस्ताक्षर करने आता था. बीते रोज वो कराईकुडी आया था.

वीडियो में दिख रहा है कि जब विनिथ ने व्यस्त सड़क पर कदम रखा, तो एक एसयूवी में आए पांच लोगों ने विनीत को घेर लिया और उसका पीछा किया. तभी विनीत लड़खड़ाकर गिर गया. उसके बाद पांचों हमलावरों ने धारदार हथियार और डंडे से हमला करना शुरू कर दिया. जबकि मौके पर खड़े लोग देखते रहते हैं. 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

वीडियो में नीले रंग की शर्ट में एक व्यक्ति को पीड़िता को बचाने के लिए आते हुए भी देखा जा सकता है, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद पांचों लोग कार में बैठकर भाग गए और विनीत सड़क पर पड़ा हुआ था. उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और विनीत को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने विनीत के दोस्तों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही हमलावरों के बारे में भी पता किया जा रहा है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...