बृजभूषण शरण सिंह के काफिले पर पथराव, बाल-बाल बचे बीजेपी सांसद, देखें वीडियो

ADVERTISEMENT

Up Crime News: उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के कार्यक्रम में हिंसा हुई.

social share
google news

Up Crime News: उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के कार्यक्रम में हिंसा हुई. गोंडा में शनिवार को एक कार्यक्रम में सेल्फी लेने को लेकर मारपीट हो गई. माना जा रहा है कि सेल्फी लेने के लिए ही प्रधान और पूर्व प्रधान के समर्थक आपस में भिड़ गए. कुछ ही देर में मामला इतना विकराल हो गया कि दोनों ओर से पथराव होने लगा.

बृजभूषण शरण सिंह के काफिले पर पथराव

प्रधान और पूर्व प्रधान समर्थकों ने जमकर हमला बोला. बृजभूषण शरण सिंह के काफिले में शामिल गाड़ी पर भी पथराव किया गया. पथराव और मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. गोंडा के कटरा बाजार विधानसभा क्षेत्र के बरबतपुर गांव में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम में बृजभूषण शरण सिंह भी मौजूद रहे. कार्यक्रम में सेल्फी लेने के दौरान कहासुनी हो गई. बातचीत इतनी बढ़ गई कि पथराव हो गया.

बृजभूषण शरण सिंह के काफिले पर पथराव

कार्यक्रम के दौरान हुआ जमकर बवाल

बृजभूषण शरण सिंह के कार्यक्रम से जाते ही ग्रामीणों ने मामला शांत कराया. उधर, गांव के लोगों ने मामले को शांत करा दिया है. इससे पहले उत्तर प्रदेश की केसरगंज लोकसभा सीट से सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अल्पसंख्यक लाभार्थी सम्मेलन में भाषण दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस देश में मुस्लिम लोगों के पूर्वज हिंदू थे. देवीपाटन मंडल के हर गांव के मुस्लिम इतिहास को जानने का प्रयास किया गया है. ये भी एक कहानी है कि आखिर क्यों इन लोगों को हिंदू धर्म से मुसलमान बनना पड़ा. वो ये है, अगर एक कुएं का पानी किसी मुसलमान ने पिया और उसी कुएं का पानी पीने पर पर हिंदुओं को मुसलमान करार दिया गया था.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...