Rapper MC Stan: बिग बॉस विनर MC Stan का शो कैंसिल, बीच शो से भागा रैपर

ADVERTISEMENT

MC Stan Show Cancel : बिग बॉस विनर और रैपर एमसी स्टैन फैंस के दिलों पर राज करते हैं.

social share
google news

MC Stan Show Cancel : बिग बॉस विनर और रैपर एमसी स्टैन फैंस के दिलों पर राज करते हैं. एमसी स्टैन को लेकर फैंस की दीवानगी सातवें आसमान पर रहती है. बिग बॉस के बाद से एमसी स्टैन लगातार शोज कर रहे हैं. उनकी डिमांड काफी बड़ गई है. लेकिन अब एमसी स्टैन को लेकर हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि इंदौर में रैपर के शो का करणी सेना ने विरोध किया, जिसके बाद उन्हें इवेंट छोड़कर जाना पड़ा. 

 

जानकारी के मुताबिक, इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के एक होटल में एमसी स्टैन का कॉन्सर्ट होना था, जिसमें पहले ही रैपर को यह हिदायत दी गई थी कि अगर उन्होंने किसी भी आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया तो करणी सेना उसका विरोध करेगी. लेकिन सिंगर-रैपर एमसी स्टैन नहीं माने और देर रात जैसे ही कॉन्सर्ट में उन्होंने गाना गाया तो करणी सेना के लोग स्टेज पर पहुंच गए.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

हंगामा होने पर एमसी स्टैन को बीच शो से भागना पड़ा. हंगामा इतना इतना बढ़ गया कि पुलिस को हल्की-फुल्की लाठियां बरसानी पड़ीं. करणी सेना के विरोध के बाद होटल मैनेजमेंट को कॉन्सर्ट बंद करना पड़ा. सड़कों पर सैकड़ों की तादाद में पब्लिक जमा हो गई, जहां पर करणी सेना लगातार विरोध कर रही थी.  

एमसी स्टैन को दी गई धमकी

ADVERTISEMENT

यह भी बताया जा रहा है कि करणी सेना के कार्यकर्ता दिग्विजय सोलंकी अपने कार्यकर्ताओं के साथ देर रात लसूड़िया थाना क्षेत्र के जॉर्डन होटल पर पहुंचे थे, जहां पर एमसी स्टैन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. विरोध के बाद होटल में मचे हंगामे को देखते हुए तीन थानों की पुलिस को मौके पर बुलाना पड़ा. 

इतना ही नहीं करणी सेना ने स्टेज पर चढ़कर इवेंट में आए दर्शकों को इस बात की भी हिदायत दी कि करणी सेना लगातार इस तरह के आपत्तिजनक और अभद्र स्टेज शो करने वालों का विरोध कर रही है. उन्होंने ये भी साफ शब्दों में कहा कि एमसी स्टैन जहां भी मिलेगा वो मार खाएगा. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...