पुलिस वालों के पैर पकड़ कर गिड़गिड़ाता रहा बच्चा, बेटे के सामने बाप को मारते रहे पुलिसकर्मी

ADVERTISEMENT

Jaipur News: जयपुर में पुलिसकर्मियों ने एक पिता को उसके बेटे के सामने ही बुरी तरह से पीटा

social share
google news

Jaipur News: जयपुर में पुलिसकर्मियों ने एक पिता को उसके बेटे के सामने ही बुरी तरह से पीटा. मारपीट में पिता के हाथ और आंख पर चोटें आई. पुलिसकर्मियों ने पिता के साथ मारपीट की तो बेटे ने छोड़ने की गुहार लगाई. उसने एक पुलिसकर्मी के पैर भी पकड़े, लेकिन पुलिसकर्मियों का दिल नहीं पसीजा. इसके बाद पुलिस 4 लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले गई.

पुलिसकर्मियों ने बेटे के सामने पिता को पीटा

जानकारी के अनुसार चिरंजीलाल और उसकी पत्नी डिंपल के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. मंगलवार को डिंपल भांकरोटा थाना पुलिस के साथ घर आई. इस दौरान परिवार के लोग घर पर नहीं थे. उनकी गैर मौजूदगी में डिंपल ने मकान का ताला तोड़ने की कोशिश की.

बुजुर्ग महिला के साथ महिला पुलिसकर्मी ने की हाथापाई

इस दौरान जब परिवार की महिलाओं ने पुलिसकर्मियों को रोका तो महिला पुलिसकर्मी बुजुर्ग महिला से हाथापाई करने लगी. इतना ही नहीं पुलिसकर्मी चिरंजीलाल के पिता शंकर लाल शर्मा, चाचा रमेश शर्मा और भाई बाबूलाल शर्मा को गिरफ्तार कर थाने ले आए. पुलिसकर्मियों की मारपीट से चिरंजीलाल के हाथ में गंभीर चोट लगी और आंख सूज गयी. डीसीपी वेस्ट अमित कुमार ने बताया कि घटना बहुत गंभीर है. पुलिसकर्मियों का कृत्य गलत है. इसकी विभागीय जांच के आदेश कर दिए हैं.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

कुछ दिन पहले जयपुर में एक युवक की बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. हत्या का आरोपी राजस्थान पुलिस में तैनात एक इंस्पेक्टर का बेटा था. इस हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा था. पुलिस ने आरोपी इंस्पेक्टर के बेटे को भी हिरासत में ले लिया गया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT