लड़की ने SHO की सरकारी गाड़ी के बोनट पर चढ़कर किया डांस, SHO बस देखाता रहा पर किया कुछ नहीं

ADVERTISEMENT

Punjab Viral Video: SHO की सरकारी गाड़ी के बोनट पर चढ़कर लड़की ने किया डांस

social share
google news

Punjab Viral Video: पंजाब के जालंधर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें एक युवा लड़की स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) की मौजूदगी में एक सरकारी वाहन के बोनट पर नाच रही है, जो की स्थानीय पुलिस स्टेशन से संबंधित है. जैसे ही यह वीडियो अधिकारियों तक पहुंचा, त्वरित कार्रवाई की गई, जिसके बाद थाना 4 के SHO अशोक कुमार को तलब किया गया.

SHO की सरकारी गाड़ी के बोनट पर चढ़कर लड़की ने किया डांस

वायरल वीडियो में, लड़की को SHO के आधिकारिक वाहन के बोनट पर पंजाबी संगीत पर रिल बनता देखा जा सकता है, और वह खुद को 'मैं हां शेर दी शेरानी' (मैं शेर की शेरनी हूं) भी कहती है.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

बताया गया है कि यह लड़की अपने सोशल मीडिया कंटेंट के कारण पहले भी विवादों में रह चुकी है. अभी कुछ समय पहले इस लड़की ने गोली चलाते हुए रील बनाई थी, और उस समय, थाना 4 के अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की, और मामले को खारिज कर दिया.

SHO की सरकारी गाड़ी के बोनट पर चढ़कर लड़की ने किया डांस

जालंधर कमिश्नरेट के डिप्टी कमिश्नर डॉ. अंकुर गुप्ता ने कहा है कि इस मामले में वीडियो सबूतों के आधार पर थाना 4 के SHO अशोक कुमार को दोषी पाया गया है. उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है और वीडियो में लड़की की भूमिका के संबंध में जांच चल रही है, जो आगे की कार्रवाई तय करेगी.

इस घटना के बाद लड़की ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर अपने इरादे साफ किए हैं. उसने बताया कि बुधवार को उसकी दोस्त का जन्मदिन था और चूंकि पुलिस अधिकारी मौजूद थे, इसलिए उसने सोचा कि वाहन के साथ वीडियो बनाना मजेदार होगा। उसने इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, यह अनुमान नहीं लगाया कि इसे इतना व्यापक ध्यान मिलेगा। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि यह एक अनजाने में हुई गलती थी, जो मीडिया द्वारा वीडियो के तेजी से प्रसार के कारण और बढ़ गई।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...