सांपों के जहर केस में Elvish Yadav को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार, अभी तक क्या पता चला?

ADVERTISEMENT

Elvish Media Arrest: नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है. आपको बता दें कि यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है

social share
google news

Elvish yadav Arrest: नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है. आपको बता दें कि यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. एल्विश को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एल्विश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आज ही उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. आपको बता दें कि इससे पहले एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने हिरासत में लिया था. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने एल्विश से पूछताछ की थी. लेकिन अब पुलिस ने एल्विश को गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दें कि ये पूरा मामला सांप के जहर से जुड़ा है. इस मामले में नोएडा पुलिस ने हाल ही में 5 लोगों को गिरफ्तार किया था. उनके पास से सांप का जहर बरामद किया गया. गिरफ्तार आरोपियों ने बताया था कि वे एल्विश यादव की पार्टियों में भी सांप का जहर लेकर गये थे. एल्विश यादव पर अपनी पार्टियों में सांप के जहर का इस्तेमाल करने का आरोप लगा था.

Elvish Media Arrest

इसके अलावा मामले के सिलसिले में नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को सूरजपुर कोर्ट में पेश किया है. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एल्विश पुलिसवालों के साथ कोर्ट में आते दिख रहे हैं और उनके चेहरे पर मुस्कान है.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT


8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर दर्ज की थी. इस मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव भी आरोपी हैं. पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. इसमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ शामिल हैं। पुलिस को राहुल के नाम से 20 एमएल जहर मिला था।

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT