Swati Maliwal Revelation: मेरे पिता बचपन में मेरा यौन शोषण करते थे, स्वाति मालीवाल का खुलासा, देखिए Video

ADVERTISEMENT

Swati Maliwal Molestation: स्वाति मालीवाल ने मीडिया के सामने कहा कि मेरे पिता मुझे बचपन में बहुत मारते थे। बुरी तरह पीटते थे।

social share
google news

Swati Maliwal Revelation: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल एक प्रोग्राम में अपने निजी जीवन से जुड़ा एक बड़ा खुलासा करके सबको चौंका दिया है। स्वाति मालीवाल ने कहा की उनके पिता उनका यौन शौषण करते थे जब वो छोटी थीं। 

स्वाति मालीवाल ने मीडिया के सामने कहा कि मेरे पिता मुझे बचपन में बहुत मारते थे। बुरी तरह पीटते थे। जब वो घर आते थे तो बहुत डर लगता था। मुझे इतना डर लगता था कि मैं बिस्तर के नीचे छुप जाती थी और पूरी रात प्लानिंग करती थी कैसे महिलाओं को उनका हक दिलाऊंगी। 

स्वाति मालीवाल ने कहा कि मैं सोचती रहती थी कि इस तरीके के आदमी जो कि महिलाओं का शोषण करते हैं बच्चियों का शोषण करते हैं उनको सबक सिखाऊंगी। मुझे अभी तक याद है की जब मेरे पिता मारने पर आते थे तो वो छोटी पकड़ कर दीवार से मेरा सर टकराते थे। मेरे खून बहता था। मैं बहुत तड़पा करती थी। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

स्वाति मालीवाल ने कहा कि मेरा मानना है की एक इंसान जब बहुत अत्याचार सहता है तभी वो दूसरों का दर्द समझ पाता है। मैं क्लास 4 तक अपने पिता के साथ रही तब कई बार मेरे साथ ये सब होता रहा। 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT