Mukhtar Ansari: कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक मुख्तार अंसारी, इतनी भीड़ नहीं संभाल पा रही पुलिस!

ADVERTISEMENT

मुख्तार अंसारी के अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए.

social share
google news

Mukhtar Ansari Death: गाजीपुर के कालीबाग कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक मुख्तार अंसारी, मुख्तार अंसारी के अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. किसी भी स्थिति से निपटने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. मुख्तार अंसारी का जनाजा कालीबाग कब्रिस्तान ले जाया गया है. अंतिम संस्कार में लोगों की भारी भीड़ जुटी है. प्रशासन को आशंका थी कि अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में लोग शामिल होंगे. जिसके चलते सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. वह वीडियो देखें…

मुख्तार की मौत के बाद ग़ाज़ीपुर और मऊ समेत पूरे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट है. पुलिस ने सभी जिलों में चौकसी बढ़ा दी है. पोस्टमार्टम के बाद मुख्तार अंसारी का शव गाजीपुर पहुंचा और उनके समर्थकों के साथ जनाजे की नमाज अदा की गई और उसके बाद उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा.

समर्थकों की भारी भीड़ और कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्तार अंसारी के जनाजे की नमाज हो चुकी है. अब सुपुर्द-ए-खाक के लिए जनाजे को कब्रिस्तान ले जाया जा रहा है.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

जनाजे में सिर्फ परिवार वालों को शामिल होने की इजाजत

मुख्तार अंसारी के अंतिम संस्कार के दौरान परिवार के अलावा किसी के भी कब्रिस्तान में जाने पर रोक लगा दी गई है. पुलिस प्रशासन ने निर्देश दिया है कि परिवार के अलावा कोई भी कब्रिस्तान में नहीं जा सकेगा. मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है, अतिरिक्त बल तैनात किया गया है और पुलिस ने पूरी सड़क को ब्लॉक कर दिया है.

मुख्तार को कंधा देने की होड़ मची है

मुख्तार अंसारी के समर्थकों में उन्हें कंधा देने की होड़ मच गई. ऐसा लग रहा था मानों लोगों ने मुख्तार के जनाजे को चारों तरफ से घेर लिया हो. उनकी शवयात्रा आगे नहीं बढ़ पा रही थी.

ADVERTISEMENT


 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT