BJP नेता के घर चल रहा था जुए का अड्डा, पुलिस ने रेड मारी तो पत्नी बोली- 'वर्दी उतरवा दूंगी'

ADVERTISEMENT

ज्योति यादव और उनके पति बीजेपी नेता दीपक यादव अपने घर में जुए और सट्टे का अड्डा चला रहे थे.

social share
google news

Mp Viral News: मध्य प्रदेश के खंडवा के जावर निवासी जनपद पंचायत सदस्य ज्योति यादव और उनके पति बीजेपी नेता दीपक यादव अपने घर में जुए और सट्टे का अड्डा चला रहे थे. पुलिस ने उनके घर पर छापा मारा और यादव दंपत्ति के साथ कारोबार में शामिल उनकी मां और बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब उन्हें गिरफ्तार किया तो यादव दंपत्ति और मां पुलिस से भिड़ गये. चारों के खिलाफ जुआ एवं सट्टा अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

एसपी बीरेंद्र कुमार सिंह के निर्देशन में टीआई जीपी वर्मा, एएसआई रणजीत सिंह और उनकी टीम ने गुरुवार को ज्योति के घर को घेर लिया और अंदर घुसे तो आरोपी एक कमरे में जुआ खेल रहे थे और दूसरे कमरे में सट्टा लगा रहे थे। ज्योति और दीपक के अलावा बेटे रौनक और जीवन लता के पर्स से भी सट्टे की पर्चियां मिलीं.

चारों के कब्जे से 19 सट्टे की पर्चियां, दो मोबाइल, रजिस्टर, लीड और 10170 रुपये बरामद हुए हैं। दूसरे कमरे में जुआ खेलते समय आरोपी दिलीप पिता चिमनलाल यादव, रघुवीर सिंह पिता शिवराम निवासी जावर, शैलेन्द्र पिता देवराम और राकेश पिता मिश्रीलाल निवासी तलवाडिया को ताश के पत्तों और गड्डी में रखे 10,050 रुपए के साथ रंगे हाथों पकड़ा गया.

टीआई वर्मा ने बताया कि आरोपियों ने अपने घर को जावर के आसपास के गांवों का मुख्यालय बना रखा था. दीपक के खिलाफ पहले से ही जुए और सट्टे के दो मामले दर्ज हैं.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

'वर्दी उतरवा दूंगा...'

जब ज्योति और दीपक को पुलिस ने पकड़ा तो उनकी मां और पूरा परिवार पुलिस से बहस करने लगा. पुलिस के साथ बहुत अभद्र व्यवहार किया. जीवन लता और ज्योति ने पुलिसकर्मियों को वर्दी उतरवाने की धमकी भी दी. दीपक जावर में राशन दुकान संचालक भी है और स्थानीय भाजपा नेता भी है.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी

थाना प्रभारी गंगा प्रसाद वर्मा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि दीपक अपने घर के पीछे वाले कमरे में जुआ व सट्टा खेल रहा है. इसमें उनका पूरा परिवार भी शामिल है. इसके चलते पुलिस ने वहां छापेमारी की. जिसमें दीपक यादव, उसकी पत्नी ज्योति यादव, दीपक का बेटा और दीपक की मां ये चार लोग मोबाइल पर और पर्चियों के माध्यम से पैसे ले रहे थे. हमने मौके पर ही पंचनामा तैयार किया. इस कार्रवाई में आरोपियों के पास से सात मोबाइल फोन समेत नकदी और सट्टा पर्चियां बरामद की गई हैं. दीपक के घर के अगले हिस्से में ताश का जुआ खेलते चार अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया. आरोपियों के खिलाफ धारा 151 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT