पहले गोली मारी फिर तलवार से काट डाला, पुणे के होटल में मर्डर का खौफनाक Video

ADVERTISEMENT

Maharashtra News: पुणे जिले के इंदापुर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है.

social share
google news

Maharashtra News: पुणे जिले के इंदापुर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां होटल में खाना खाने आए एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में दहशत फैल गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। यह पूरी घटना होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना पुणे-सोलापुर नेशनल हाईवे पर इंदापुर के एक होटल में हुई. यहां वडमुखवाडी आलंदी का युवक अविनाश धनवे होटल में खाना खाने आया था. अविनाश के साथ हवेली तालुका के तीन अन्य लोग भी थे, जो रात में इंदापुर शहर के पास आउटर रिंग रोड पर होटल जगदंबा में खाना खाने आए थे.

पुलिस के मुताबिक अविनाश जब होटल में बैठा था तो पीछे से चार पहिया वाहन से करीब पांच-छह अज्ञात लोग वहां पहुंचे. होटल में लगे सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि सबसे पहले दो बदमाश होटल में घुसे और टेबल पर बैठे अविनाश धनवे पर फायरिंग कर दी.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

इसके बाद अन्य बदमाश होटल में घुस गए और युवक पर धारदार हथियारों से हमला करना शुरू कर दिया. गोली मारने के बाद 5 से 6 लोगों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. होटल में बैठे अन्य लोग अपनी जान बचाने के लिए मौके से भागने लगे. होटल और उसके आसपास भगदड़ मच गई.

हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है

फायरिंग के साथ ही चाकू से किए गए ताबड़तोड़ वार से अविनाश धनवे की मौके पर ही मौत हो गई. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. इस हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT