Video: बेंगलुरू हॉरर, ये बाइक वाले गुंडे मेरा पीछा कर रहे हैं, गाली दे रहे हैं मुझे बचाइए, खौफ़ज़दा महिला का वीडियो आया सामने

ADVERTISEMENT

Bengaluru Video: वीडियो में भी साफ दिख रहा है कि महिला की कार का रात में पीछा किया जा रहा था। गाड़ी चलाते समय महिला चीख रही है चिल्ला रही है।

social share
google news

Karnataka Video: बेंगलुरु में मडीवाला-कोरमंगला रोड पर एक महिला को दो बाइकर्स द्वारा परेशान करने का मामला सामने आया था। यह घटना रविवार रात कोरमंगला के पास हुई। कार का पीछा कर रहे बदमाशों की एक लाइव रिकॉर्डिंग मोबाइल फोन पर कैद हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला किस कदर डरी हुई है क्योंकि बाइक सवारों ने उसके वाहन को टक्कर मार दी थी। 

बेंगलुरु की महिला की कार का पीछा

वीडियो में भी साफ दिख रहा है कि महिला की कार का रात में पीछा किया जा रहा था। गाड़ी चलाते समय महिला चीख रही है चिल्ला रही है। वो लगातार पुलिस को 112 नंबर पर कॉल कर रही है। अपनी कार की लोकेशन पुलिस को बता रही है। बदमाश मादीवाला अंडरपास से कोरमंगला 5वें ब्लॉक तक कार का पीछा कर रहे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक पर तीन बदमाश सवार हैं। महिला ने बाकायदा बाइक का नंबर पुलिस को दिया। जिसके चलते पुलिस को मदद मिली।

VIDEO पर पुलिस ने लिया एक्शन

जो कि कोरमंगला में महिला की कार का दरवाजा खोलने का प्रयास भी करते हैं। बताया जा रहा है कि मादीवाला अंडरपास के पास कार के इंडिकेटर को लेकर बाइक सवारों से महिला का विवाद शुरु हुआ था। डरी सहमी महिला ने मादीवाला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने तीनों संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि उन्होंने तेजस, कन्नन और जगन्नाथ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT