Viral Video: NCC कैडेट्स को सीनियर ने लाठी से पीटा, चुपके से लड़कियों ने कैमरे में किया कैद, दिल दहला देगा

ADVERTISEMENT

Viral Video: मुंबई (Mumbai) से सटे ठाणे के एक कॉलेज में एनसीसी कैडेट्स की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है.

social share
google news

Viral Video: मुंबई (Mumbai) से सटे ठाणे के एक कॉलेज में एनसीसी कैडेट्स की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि सीनियर जूनियर्स को ट्रेनिंग दे रहे थे. जूनियर कैडेटों को तेज़ बारिश में सिर से पैर तक लिटाया गया. जो लोग इस मुद्रा को ठीक से नहीं कर पाते थे उन्हें लाठियों से पीटा जाता था. इस वीडियो को जिसने भी देखा वह हैरान रह गया. लोग कह रहे हैं कि ऐसी सजा कौन देता है? वहीं, कॉलेज के प्रिंसिपल ने कार्रवाई करने की बात कही है. हालांकि उन्होंने कहा कि अभी तक किसी ने शिकायत नहीं की है.

ये पूरा मामला जोशी-बेडेकर कॉलेज का है. लगभग 8 छात्रों को एक पंक्ति में पुश-अप स्थिति में लेटाया जाता है. विद्यार्थियों ने अपना सिर मिट्टी में डाल लिया। एक वरिष्ठ छात्र हाथ में लकड़ी की छड़ी लेकर खड़ा है. अगर कोई छात्र थोड़ा सा भी हिलता है तो सीनियर्स उसे लकड़ी के डंडों से बेरहमी से पीटते नजर आते हैं. पिटाई इतनी अमानवीय है कि छात्र सचमुच रो रहे हैं.

इस वीडियो को कॉलेज के ही एक छात्र ने रिकॉर्ड किया है. बताया जाता है कि इन सीनियर छात्रों का आतंक इतना है कि जूनियर छात्र डरे हुए हैं. शिकायत के लिए कोई भी आगे नहीं आया है.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

कॉलेज की प्रिंसिपल सुचित्रा नाइक ने कहा, "मामला मेरे संज्ञान में आया है. इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. दोषी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी."

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...