स्टेडियम में विराट की सुरक्षा में चूक, ग्राउंड में अचानक कोहली के पास पहुंचा फैन

ADVERTISEMENT

Virat Kholi fan Moment: IPL 2023 के मैच के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच जमकर लफड़ा हुआ था

social share
google news

Virat Kholi fan Moment: IPL 2023 के मैच के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच जमकर लफड़ा हुआ था. मैच के आखिरी पलों में लखनऊ सुपर जायंट्स के अफगानी क्रिकेटर नवीन-उल-हक़ के साथ विराट कोहली की भिड़ंत हुई थी. इस मैच में विराट कोहली के सुरक्षा में चूक भी हुई थी, जब एक व्यक्ति मैदान पर पहुंचकर कोहली के पास जा पहुंचा.

Virat Kholi fan Moment | Screen Grab 

विराट कोहली बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग करते हुए फैंस द्वारा जोर-जोर से कोहली-कोहली के नारे लगाए जाने पर उन्होंने उनका उत्साह देखकर इशारे के जरिए उन्हें और जोर से चिल्लाने के लिए कहा. इस बीच, एक फैन मैदान पर पहुंचा और कोहली को देखते ही उसने अपने घुटनों पर बैठ जाकर उनसे कुछ बातचीत की. कोहली उसे उठाकर बातचीत करते नजर आए. मैदान पर इस तरह से किसी फैन की पहुंच होना स्टेडियम की सुरक्षा व्यवस्था के खिलाफ है.

सोमवार को IPL 2023 का 43वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच खेला गया जिसमें लखनऊ को 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा. आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 126 रन बनाये थे. जबकि LSG की पूरी टीम जवाबी पारी में 19.5 ओवरों में 108 रनों पर ढेर हो गई और मैच हार गई. इस मैच के दौरान विराट कोहली और लखनऊ सुपर जायंट्स के कोच गौतम गंभीर के बीच जोरदार बहस भी देखने को मिला.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...