12 साल की बच्ची को लेकर कुंड में गिर गई कार, पिता बचाने को कूदा, हैरान कर देगा वीडियो

ADVERTISEMENT

Indore Car viral Video: इंदौर में टूरिस्ट स्पॉट के पूल में गिरी कार. इस कार में एक 12 साल की बच्ची बैठी थी.

social share
google news

Indore Car viral Video: इंदौर में टूरिस्ट स्पॉट के कुंड में गिरी कार. इस कार में एक 12 साल की बच्ची बैठी थी. जिसे बचाने के लिए उसके पिता भी तालाब में कूद गये. आसपास के लोग भी उन्हें बचाने के लिए कूद पड़े. बेटी और उसके पिता को पूल से बाहर निकाला गया, दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हादसा रविवार देर शाम सिमरोल से करीब 20 किमी दूर घाट इलाके में हुआ. इस घटना का वीडियो सोमवार सुबह सामने आया. पुलिस के मुताबिक लोधिया कुंड सिमरोल घाट सेक्शन से 10 किलोमीटर अंदर स्थित है. यहां बिजलपुर में रहने वाले औजार व्यापारी तैयब अली पत्नी जहरा और 12 साल की बेटी जौनक के साथ घूमने आए थे. उनके साथ दूसरी कार में बीजलपुर के चार अन्य परिचित भी थे. तैयब ने तालाब के किनारे कार खड़ी कर हैंडब्रेक लगाया और पत्नी व बेटी के साथ नीचे उतर गया.

Indore Car viral Video

पूल में नहाने के बाद कपड़े बदलते समय तैय्यब की कार का हैंड ब्रेक अपने आप हट गया. इस दौरान बच्ची कार में अकेले थी. फिसलन के कारण कार पूल की ओर लुढ़कने लगी और देखते ही देखते बोनट के बल पर पूल में जा गिरी. बेटी को बचाने के लिए पिता भी कार के पीछे बने पूल में कूद गया. यह देख मौके पर चीख-पुकार मच गई. पति और बेटी को बचाने की गुहार लगाने लगी. पास खड़े कुछ लोगों ने तैरकर लड़की और उसके पिता को बाहर निकाला. कुछ देर बाद उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...