Live चेन स्नेचिंग, महिला REEL बना रहीं थीं तभी बदमाश आय, ऑन कैमरा मंगलसूत्र और सोने की चेन झटक ले गया

ADVERTISEMENT

News: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक महिला की चेन स्नैचिंग का वीडियो सामने आया है.

social share
google news

News: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक महिला की चेन स्नैचिंग का वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला की चेन उस वक्त छीन ली गई जब वह सड़क पर रील बना रही थी. घटना इंदिरापुरम की है. इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी गयी है. महिला की चेन छीनने का जो वीडियो सामने आया है, उसमें दिख रहा है कि बाइक चला रहा शख्स हेलमेट पहने हुए है.

जब महिला रील बना रही थी तो ये मोटरसाइकिल सवार महिला के बिल्कुल करीब से गुजरता है और फिर महिला के गले से चेन खींचकर भाग जाता है. तस्वीर में बाइक का नंबर प्लेट भी नजर आ रहा है. अचानक हुए इस हमले में रील बना रही महिला चौंक जाती है लेकिन वह चेन छीनने वाले शख्स को रोक नहीं पाती है.

महिला ने शोर मचाया, लेकिन इससे पहले कि कोई कुछ कर पाता, बाइक सवार भाग गया। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. अभी तक लूट की घटना को अंजाम देने वाले बाइक सवार की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. पुलिस घटना को अंजाम देने वाले बाइक सवार की तलाश कर रही है.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि दिल्ली एनसीआर में महिलाओं के मोबाइल फोन और आभूषण छीनने की घटनाएं बेहद आम हैं. ऐसी घटनाएं लगभग हर दिन सामने आती हैं. कई मामलों में लोग पकड़े जाते हैं और कई मामलों में घटना को अंजाम देने वालों का पता नहीं चल पाता है.

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT