काला जठेड़ी के बाद तिहाड़ में बंद एक और गैंगस्टर ने गर्लफ्रेंड संग लिए 7 फेरे

ADVERTISEMENT

Crime News: गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की शादी के बाद अब एक और गैंगस्टर दूल्हा बनने जा रहा है.

social share
google news

दिल्ली से अरविंद ओझा की रिपोर्ट

Crime News: गैंगस्टर काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी के बाद एक और गैंगस्टर योगेश दहिया टुंडा ने 15 मार्च को दिल्ली के आर्य समाज मंदिर में गर्लफ्रेंड नीतू से शादी कर ली. दोनों का 9 साल तक अफेयर रहा. दिल्ली हाई कोर्ट ने टुंडा को 6 घंटे की पैरोल दी थी. दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद था कुख्यात गैंगस्टर योगेश टुंडा. योगेश टुंडा को कोर्ट से 6 घंटे की पैरोल दी गई थी.

आपको बता दें कि योगेश टुंडा ने तिहाड़ जेल में कुख्यात गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की बेरहमी से हत्या कर दी थी. कोर्ट से 6 घंटे की पैरोल मिलने के बाद योगेश टुंडा दिल्ली के विकासपुरी स्थित आर्य समाज मंदिर में शादी की. योगेश अपनी गर्लफ्रेंड नीतू से शादी की है. काला जत्थेदी की तरह योगेश टुंडा को भी कड़ी सुरक्षा के बीच आर्य समाज मंदिर लाया गया है.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

टुंडा ने जेल में टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी थी

योगेश टुंडा ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर तिल्लू ताजपुरिया की तिहाड़ जेल में हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था, जिसे देखकर पूरा देश हैरान रह गया था. कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की कोर्ट में सुनील मान उर्फ टिल्लू ताजपुरिया ने हत्या कर दी थी. इसका बदला लेने के लिए योगेश टुंडा और उसके साथियों ने टिल्लू की जेल में हत्या कर दी.

हाल ही में दिल्ली-हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी ने भी लेडी डॉन मैडम मिंज यानी अनुराधा चौधरी से द्वारका के एक मैरिज हॉल में शादी कर ली. उनकी शादी के लिए पूरे मैरिज हॉल को छावनी में तब्दील कर दिया गया था और वहां आधुनिक हथियारों के साथ 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे. इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं.

ADVERTISEMENT

काला जत्थेदी की दुल्हनिया अपने घर में प्रवेश नहीं कर पाईं

दरअसल, काला जठेड़ी को शादी के बाद दुल्हन के साथ गृह प्रवेश के लिए चार घंटे की पैरोल भी मिली थी, जिसे बाद में रद्द कर दिया गया था. इसके बाद लेडी डॉन अनुराधा चौधरी का गृह प्रवेश भी बंद हो गया. अब लेडी डॉन अनुराधा चौधरी ने घर में घुसने से इनकार कर दिया है और कहा है कि जब तक संदीप उर्फ काला जठेड़ी पैरोल पर बाहर आकर उनके साथ शादी की सारी रस्में पूरी नहीं कर लेता, तब तक वह अपने ससुराल यानी काला जठेड़ी के घर नहीं जाएंगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...