इंस्टाग्राम पर VIDEO डाल फंदे पर लटकी फैशन डिजाइनर मुस्कान, वीडियो में कहा- प्रॉब्लम शेयर करने से सब सही नहीं होता

ADVERTISEMENT

Muskan Narang Suicide: फैशन डिजाइनर और मॉडल मुस्कान नारंग का शव उनके घर के बेडरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका हुआ मिला है.

social share
google news

Muskan Narang Suicide: फैशन डिजाइनर और मॉडल मुस्कान नारंग का शव उनके घर के बेडरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका हुआ मिला है. इसके बाद पुलिस ने सूचना पाकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है. मुस्कान नारंग की मौत से एक दिन पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें उनका आखिरी वीडियो हो सकता है। हालांकि, वीडियो के अंत में मुस्कान नारंग ने मजाक करते हुए सभी को उलझन में ला दिया था.

फैशन डिजाइनर और मॉडल मुस्कान

Muskan Narang Suicide News: मुस्कान नारंग नाम की 25 साल की महिला राम गंगा विहार कॉलोनी में रहती थी और उन्होंने देहरादून से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की थी. वह मुंबई में फैशन डिजाइनिंग में नौकरी कर रही थी लेकिन होली के बाद से वह मुरादाबाद के अपने घर में ही रह रही थी. उनके परिजनों ने बताया कि बृहस्पतिवार को उन्होंने सभी के साथ खाना खाया था. उसके बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई थी.

 

फंदे से लटकी मिली फैशन डिजाइनर की लाश

शुक्रवार की सुबह, लड़की द्वारा दरवाजा नहीं खोला जा सका जिससे उनके परिजनों में एक अजीब सा शक हो गया. परिजनों ने कमरे में जाकर देखा तो उन्हें अपनी बेटी की मौत की खबर मिली. त्वरित रूप से पुलिस को सूचित किया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. अभी भी लड़की के सुसाइड की वजह से संबंधित जांच जारी है.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

इंस्टाग्राम पर VIDEO डाल फंदे पर लटकी

मुस्कान नारंग ने अपनी मौत से एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने सभी को गुमराह कर दिया था. पहले तो मुस्कान नारंग ने वीडियो की शुरुआत उस तरह से की थी जैसे वह इस वीडियो को अपनी आखिरी वीडियो बनाने जा रही हो.

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT