Video: दिल्ली में कचौड़ी की दुकान में घुसी बेकाबू मर्सिडीज़ कार, हादसे में छह लोग जख्मी, सामने आया हादसे की वीडियो

ADVERTISEMENT

Delhi Video: जांच के बाद कार के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। दिल्ली पुलिस ने मर्सडीज़ कार को जब्त कर लिया है।

social share
google news

Out-of-control Mercedes: दिल्ली में एक बार फिर रफ्तार का कहर दिखाई दिया है। राजपुरा रोड के पास एक कचौड़ी की दुकान में अचानक तेज रफ्तार कार घुस गई। इसमें छह लोग घायल हो गए हैं। यह सब इतनी तेजी से हुआ कि किसी को संभलने तक का मौका नहीं मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच के बाद कार के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। दिल्ली पुलिस ने मर्सडीज़ कार को जब्त कर लिया है।

कचौड़ी की दुकान में तेज रफ्तार कार

दिल्ली पुलिस के मुताबिक 31 मार्च को ये हादसा सामने आया। दिल्ली के सिविल लाइन्स इलाके में कार दुर्घटना के बारे में एक पीसीआर कॉल से पुलिस को खबर मिली थी। खबर मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई। जहां फतेहचंद कचोरी की दुकान के पास राजपुर रोड पर एक मर्सिडीज कार नंबर डीएल 3 सी. सी. वी. xxxx जिसका सफेद रंग है। दुकान में घुस गई थी। गाड़ी के चालक का नाम पराग मैनी है जो कि सेक्टर-79, नोएडा यूपी का रहने वाला है वो भी मौके पर मौजूद था।

हादसे में 6 लोग ज़ख्मी

पुलिस ने घायलों को असपताल पहुंचाया। घायलों का तीर्थ राम अस्पताल में इलाज चल रहा है। पूछताछ के दौरान पता चला कि कार की रफ्तार तेज थी और वो अनियंत्रित होकर दुकान में जा घुसी। पुलिस ने सिविल लाइन्स थाने में केस दर्ज किया। वाहन को जब्त कर लिया गया है और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रारंभिक चिकित्सा जांच के अनुसार, चालक अल्कोहल के प्रभाव में नहीं था, हालांकि रक्त के नमूने को विश्लेषण के लिए लैब भेजा गया है।

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT