अबॉर्शन की दवा खिलाकर गर्लफ्रेंड की ले ली जान, मरने से पहले 'लव जिहाद' पीड़िता का चौंकाने वाला बयान

ADVERTISEMENT

Love jihad Case: लव जिहाद पर आधारित हिंदी फिल्म द केरला स्टोरी (the kerala Story) के बाद रायगढ़ छत्तीसगढ़ में भी ऐसी ही कहानी सामने आई है.

social share
google news

 

यहां पर अंबेडकर आवास मेडिकल कॉलेज के पास किराए के मकान में रहने वाली युवती की सिम्स अस्पताल बिलासपुर में 8 मार्च को इलाज दौरान संदिग्ध मौत हो गई थी. लड़की लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी, जिसकी मौत के बाद परिवार वालों ने लव जिहाद का मामला बताया है. इस संबंध में  पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. इस बीच, मृतिका के मरने के पहले का एक वीडियो सामने आया है.


पीड़िता की मौत से पहले का एक अहम वीडियो है

पीड़ित परिवार का दावा है कि उनके पास मृतका का एक वीडियो भी है जिसमें वह खुद कह रही है कि दानिश मुझे मार डालेगा और उसने मेरी बच्ची को मारा है. इसके अलावा पीड़ित परिवार के पास अन्य सबूत भी मौजूद हैं, फिर भी पुलिस ने औपचारिक रूप से ही मामले को हल्के में निपटाने का काम किया है. सम्मेलन में पूर्व आईएएस व भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी के अलावा सांसद गोमती साय, भाजपा जिलाध्यक्ष उमेश अग्रवाल गोपाल भल्ला सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

पीड़ित परिवार और BJP नेता


सांसद ने इसे गंभीर मामला बताया

रायगढ़ की सांसद गोमती साय ने मामले को बेहद गंभीर बताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि जैसा कि केरल की कहानी है, ऐसी ही स्थिति जयपुर में भी हो रही है और अब रायगढ़ में भी इस प्रकार का मामला सामने आया है जो बेहद चिंताजनक है. एक हिंदू बेटी के साथ इस तरह का लव जिहाद अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और इसके लिए हमें जिस भी स्तर पर लड़ना होगा, हम उस लड़ाई को पीड़ित परिवार के साथ लड़ेंगे.

ADVERTISEMENT

भाजपा के प्रदेश महासचिव ओपी चौधरी ने नारेबाजी की
इस पूरे मामले में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भाजपा के प्रदेश महासचिव ओपी चौधरी ने छत्तीसगढ़ सरकार से उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश के नेतृत्व में एसआईटी का गठन करते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है. एक करोड़ रुपये की सहायता दी जाए. राशि देने की भी मांग की गई है. इस दौरान ओपी चौधरी ने कहा कि केरल की कहानी के बाद यह छत्तीसगढ़ की रायगढ़ की कहानी है जहां लव जिहाद का मामला सामने आया है और पुलिस इस पूरे मामले को बहुत हल्के में ले रही है और आरोपी पर केवल गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है. 


पुलिस ने ऐसे सुनाई रायगढ़ की कहानी
सीएसपी रायगढ़ के नेतृत्व में थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर, उपनिरीक्षक जीपी बंजारे एवं हमराह स्टाफ द्वारा कल आरोपी के घर दबिश देकर आरोपी को हिरासत में लिया गया। जांच में मृतका के कॉल रिकॉर्ड व अन्य महत्वपूर्ण साक्ष्य की जब्ती कर विधिवत गिरफ्तारी करते हुए रिमांड पर भेजा गया। आरोपित का जेल वारंट जारी होने पर चक्रधरनगर पुलिस द्वारा आरोपी को जिला जेल भेज दिया गया है.

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT