शर्मनाक! वो आया महिला को KISS किया और भाग गया, अस्पताल में महिला स्वास्थ्य कर्मी के साथ अश्लील हरकत

ADVERTISEMENT

शर्मनाक! वो आया महिला को KISS किया और भाग गया, अस्पताल में महिला स्वास्थ्य कर्मी के साथ अश्लील हरकत

social share
google news

Bihar crime News: जमुई सदर अस्पताल परिसर में एक शरारती युवक ने दिनदहाड़े महिला स्वास्थ्यकर्मी के साथ जबरन अश्लील हरकत की. इस मामले में महिला स्वास्थ्य कर्मी द्वारा अज्ञात के खिलाफ जमुई थाने में FIR दर्ज करायी गयी है. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी मिला है. वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे एक महिला फोन पर बात कर रही थी तभी एक शख्स पीछे से आता है, उसे जबरदस्ती किस करता है और भाग जाता है.

जानकारी के अनुसार महिला स्वास्थ्य कर्मी जो जमुई सदर अस्पताल में वर्ष 2015 से चतुर्थ श्रेणी कर्मी के रूप में कार्यरत है. जिसके साथ एक बदमाश ने दिनदहाड़े अश्लील हरकत की. मामला शुक्रवार का बताया गया है. जिसका सीसीटीवी आज सामने आया है. सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि एक महिला स्वास्थ्यकर्मी जो अस्पताल परिसर में किसी से फोन पर बात कर रही थी. इसी दौरान अस्पताल परिसर में दौड़ता हुआ एक शरारती युवक आया और महिला स्वास्थ्य कर्मी के साथ अश्लील हरकत करते हुए फरार हो गया. इस हरकत का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया.

इस मामले में पीड़ित महिला ने बताया कि दोपहर करीब 1:30 बजे वह किसी से फोन पर बात कर रही थी, तभी अस्पताल परिसर में पीछे से दीवार फांदकर आया और मेरा मुंह दबा दिया और मेरे साथ बदसलूकी करते हुए भाग गया.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

इस मामले में जमुई एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में आ जाएंगे. वहीं एसडीपीओ ने बताया कि महिला पूरी तरह सुरक्षित है. यह पहली घटना है जो मेरे संज्ञान में आई है. बता दें कि शाम ढलते ही जमुई सदर अस्पताल गेट पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लग जाता है.

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT