नाले से निकलने लगे नोटों के बंडल, लूटने की मची होड़; बुजुर्ग भी कूद पड़े, देखें Video

ADVERTISEMENT

Bihar Notes Viral Video: यदि नोटों के बंडल भारी संख्या में किसी नाले में फेंके जाएं, तो आप क्या करेंगे? ऐसा ही हाल बिहार के रोहतास जिले में हुआ है.

social share
google news

Bihar Notes Viral Video: यदि नोटों के बंडल भारी संख्या में किसी नाले में फेंके जाएं, तो आप क्या करेंगे? ऐसा ही हाल बिहार के रोहतास जिले में हुआ है. बिहार के सासाराम में स्थित मुरादाबाद पुल के पास उस समय अफरा-तफरी मच गई जब लोगों को पता चला की नाले में नोटों के बंडल निकल रहे हैं. शनिवार को मुरादाबाद गांव में कई लोगों ने नाले से नोट निकाले. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कई लोगों को नाले में घुसते हुए देखा गया है. लोगों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि वे 2,000 रुपये, 500 रुपये, 100 रुपये और 10 रुपये के नोटों को इकट्ठा कर रहे हैं.

स्थानीय ग्रामीणों ने दावा किया है कि सुबह-सुबह उन्होंने नाले के अंदर करेंसी नोटों से भरे बैग देखे हैं. इसके बाद कई लोग नाले में कूद पड़े और नोटों को इकट्ठा करना शुरू कर दिया है. उन्होंने यह भी दावा किया है कि नोट असली हैं. जिला प्रशासन जांच कर रहा है कि ये नोट असली हैं और नाले में किसने फेंके हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ लोग नहा रहे थे, तभी उन्होंने नोटों को बहते देखा. बहते नोटों के पीछे आगे जाकर देखा कि कुराइच पुल के नीचे पानी में ऐसे कई बंडल फेंके गए हैं. रोहतास पुलिस-प्रशासन का कहना है कि सूचना मिली थी कि पानी में कुछ नोट मिल रहे हैं. पुलिस टीम ने मौके पर जाकर पड़ताल की लेकिन कुछ पता नहीं चला. हालांकि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT