Video में देखिए पुलिसकर्मी ने वर्दी में बीच रोड पर लड़की से की छेड़छाड़, वीडियो वायरल होने पर हुआ लाइन अटैच

ADVERTISEMENT

राजधानी भोपाल के पुलिस थाने में पदस्थ कांस्टेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

social share
google news

Viral Video: राजधानी भोपाल के पुलिस थाने में पदस्थ कांस्टेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में कांस्टेबल युवती के साथ झूमाझटकी करते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद कांस्टेबल को लाइन अटैच कर दिया गया है. हालांकि, इस मामले में लड़की की तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई है.

वायरल वीडियो हनुमानगंज थाना इलाके का है. वीडियो सोमवार रात का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक पर बैठा एक पुलिसवाला सामने खड़ी एक लड़की को पकड़ता है. लड़की उससे दूर हटने का प्रयास कर रही है. फिर भी बार-बार उस लड़की को पुलिसकर्मी पकड़ रहा है.

 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष ने वीडियो किया ट्वीट 

आखिर में लड़की कांस्टेबल की पकड़ से छूटकर चली जाती है. वीडियो देखने पर लग रहा है कि पुलिसकर्मी लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहा है. 54 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसको देखकर सोशल मीडिया यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. वहीं, कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने वीडियो ट्वीट कर पुलिस के व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े किए हैं. 

ADVERTISEMENT

वीडियो में दिख रही लड़की कांस्टेबल की महिला मित्र- एडिशनल डीसीपी

मामले में एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा ने आजतक से बात करते हुए बताया, "वीडियो में दिख रही युवती कोहेफिजा थाने के कांस्टेबल पुष्पेंद्र की मित्र है. पुष्पेंद्र जब रात को हनुमानगंज इलाके से गुजर रहा था. इसी दौरान रास्ते में उसकी महिला मित्र दिखाई दी. कांस्टेबल का कहना था कि उसकी दोस्त नशे में थी." 

एडिशनल डीसीपी ने आगे बताया, "कांस्टेबल की महिला मित्र ठीक ढंग से चल नहीं पा रही थी. अनहोनी की आशंका को देखते हुए वह मित्र से घर छोड़ने के लिए बोल रहा था. वह नहीं मानी, तो उसे पकड़कर बाइक पर बैठने के लिए कह रहा था. कांस्टेबल का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ है और वह वर्दी में भी था, इसलिए उसे लाइन अटैच किया गया है." 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT