'कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ, मुझे रोकने के लिए...', पुलिस इंस्पेक्टर पर मंच से भड़के अकबरुद्दीन ओवैसी, दी धमकी

ADVERTISEMENT

Akbaruddin Owaisi Viral Video: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी पुलिस इंस्पेक्टर पर भड़क गए.

social share
google news

Akbaruddin Owaisi Viral Video: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी पुलिस इंस्पेक्टर पर भड़क गए. पुलिस अधिकारी ने उन्हें समय याद दिलाया और सार्वजनिक बैठक खत्म करने को कहा. इस पर वह बहुत गुस्सा हो गए और बोले कि कोई मां का लाल मुझे नहीं रोक सकता. मेरे पास अभी भी 5 मिनट बचे हैं और मैं बोलूंगा. इतना ही नहीं, औवेसी ने इंस्पेक्टर को यहां से चले जाने को कहा. इसके अलावा उन्होंने उसे धमकी देते हुए कहा कि एक इशारे पर उसे भगा दिया जायेगा. क्या हमें भागना चाहिए? असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई ने पुलिस इंस्पेक्टर से पूछा कि आपने क्या सोचा कि हम डर जाएंगे. ऐसा नहीं हो सकता। वह खुद विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं.

पुलिस अधिकारी के टोकने पर भड़के ओवैसी ने कहा, 'इंस्पेक्टर साहब, घड़ी मेरे पास है. चलो यहाँ से चलते हैं. (इस पर भीड़ नारेबाजी करने लगती है) सुना कि गोलियां सुनकर हम कमजोर हो गए हैं? अभी भी बहुत हिम्मत है. अभी मेरे पास 5 मिनट हैं, मैं बोलूंगा. मुझे रोकने वाला कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ. इशारा किया तो भागना पड़ेगा. क्या मुझे भागना चाहिए?' अकबरुद्दीन ने कहा कि वह जानते हैं कि उनका मुकाबला करने वाला कोई नहीं है. इसीलिए ये लोग उम्मीदवार बनकर आये हैं.

एआईएमआईएम नेता ने कहा कि अगर आप उम्मीदवार बनना चाहते हैं तो आइए. देखते हैं आप जीतते हैं या हम. इस दौरान भीड़ को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि मैं आप सभी से कह रहा हूं कि खुद को मजबूत रखें और जवाब दें. गौरतलब है कि अकबरुद्दीन पहले भी विवादित बयान देते रहे हैं. उन्होंने 24 घंटे के लिए पुलिस हटाने की धमकी वाला बयान भी दिया था, जिसे लेकर वह बुरी तरह घिर गए थे. अकबरुद्दीन ओवैसी अक्सर मंच पर तीखे भाषण देते हैं और विपक्ष पर चुटीले हमले करते हैं.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...