बीच सड़क आई लव यू बोला, लड़कियों ने चप्पल से पीटा, जितनी बार चप्पल मारतीं, उतनी बार कहता- मैं तेरे बिना मर जाऊंगा

ADVERTISEMENT

Up Viral Video: उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में मनचले को दो लड़कियों को आई लव यू (I Love you) कहना भारी पड़ गया.

social share
google news

Up Viral Video: उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में मनचले को दो लड़कियों को आई लव यू (I Love you) कहना भारी पड़ गया. जैसे ही मनचले की आई लव यू की आवाज दोनों लड़कियों के कानों तक पहुंची, लड़कियों ने तुरंत अपनी चप्पलें उतार दीं और मनचले पर चप्पलों की बारिश कर दी. सबसे हैरानी की बात तो ये थी कि मनचले पर लड़कियों की चप्पलों का भी कोई असर नहीं हुआ. जब लड़कियां उसे थप्पड़ मार रही थीं तब भी वह कह रहा था 'मैं तुम्हारे बिना मर जाऊंगा'.

चप्पलों और थप्पड़ों की बरसात हुई

दरअसल ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा की पॉश कॉलोनी कमला नगर से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां लड़कियों ने बीच सड़क पर एक शख्स की पिटाई शुरू कर दी. लड़कियों ने मनचले पर चप्पलों और थप्पड़ों की बरसात कर दी.

Up Viral Video

लेकिन हर थप्पड़ और हर चप्पल के बाद वह शरारती युवक बस यही कहता था, "देखो, मैं तुम्हारे बिना मर जाऊंगा।" लड़कियों की चप्पलों और थप्पड़ों का मानो उस पर कोई असर ही नहीं हो रहा था. मनचले की ये बात सुनकर लड़कियां और भी भड़क जातीं. इस दौरान एक लड़की ने मनचले की पिटाई करते हुए कहा कि अब तुम मर जाओ.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

आधे घंटे तक पीटा
मिली जानकारी के मुताबिक लड़कियों ने बीच सड़क पर मनचले की करीब 30 मिनट तक पिटाई की. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस दौरान मनबढ़ युवक सिर्फ यही कहता रहा कि तुम्हारे देखे बिना मैं मर जाऊंगा. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...