यूपी में एग्जाम देकर लौट रही लड़की को बीच बाजार कनपटी पर मारी गोली

ADVERTISEMENT

छात्रा की दिनदहाड़े हत्या
छात्रा की दिनदहाड़े हत्या
social share
google news

jalaun Murder: जालौन के के-ईटी कस्बे में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां परीक्षा देकर घर जा रहे बीए के छात्र को बाइक सवार दो युवकों ने बाजार में दिनदहाड़े गोली मार दी, जिससे दहशत फैल गई. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर पिस्टल मौके पर ही छोड़कर भाग गए, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है, आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

थाने से चंद मीटर की दूरी पर बेखौफ बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. बताया जाता है कि इट थाने के अंधा गांव निवासी 22 वर्षीय रोशनी अहिरवार सोमवार को ईटी कस्बे के राम लखन पटेल कॉलेज में बीए की परीक्षा देने आई थी, परीक्षा देने के बाद रोशनी ने कोटरा तिराहे पर ले लिया. घर लौटना. जब वह अपने घर की ओर जा रही थी तो बाइक सवार दो युवक पिस्टल लेकर उसके पास पहुंचे, जिसमें एक युवक ने पिस्टल से उसके सिर पर गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

दिनदहाड़े छात्रा की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया, वहीं कुछ लोग युवकों को पकड़ने दौड़े तो बाइक सवार युवक मौके पर पिस्टल छोड़कर भाग गए. घटना की जानकारी मिलते ही ईटी पुलिस मौके पर पहुंच गई, जो मामले की जांच में जुट गई है, वहीं इस घटना के बाद इलाके का बाजार बंद होने के साथ ही लोगों का जमावड़ा लग गया. जहां बाइक सवार युवकों ने घटना को अंजाम दिया था, वहां से थाना चंद मीटर की दूरी पर है.

ADVERTISEMENT

घटना पर एसपी जालौन इराज राजा ने बताया कि घटना ईट थाने की है. घटना पूर्वाह्न 11:15 बजे हुई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पड़ताल में पता चला कि युवती का नाम रोशनी है, जो बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। उसने परवा से बात की है. इसमें कुछ और जानकारी मिली है। कार्रवाई की जा रही है, जल्द ही अपराधियों को पकड़ा जाएगा, इसके लिए पुलिस ने चार टीमें गठित की हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...