गांव की लड़की से पुलिस वाले ने किया रेप, फिर वीडियो भी बनाया, हाल ही में युवती की सगाई हुई है

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Agra News: आगरा के मलपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने गांव के ही रहने वाले पीएसी सिपाही पर मैरिज होम में ले जाकर रेप करने का आरोप लगाया है. जूतों से पिटाई की भी बात सामने आई है. पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. मलपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती मोबाइल की दुकान पर काम करती है. गुरुवार रात आठ बजे के बाद वह घर लौट रही थी. हम दुकान से करीब 200 मीटर दूर ही गए थे कि उसी गांव का योगेश कुमार बाइक से वहां पहुंचा. वह पीएसी में सिपाही है. फिलहाल वह कानपुर में तैनात हैं. लड़की की हाल ही में सगाई हुई है.

लाइवहिन्दुस्तान रिपोर्ट के मुताबिक कॉन्स्टेबल ने लड़की से कहा कि वह उस मैरिज होम का बिल चुकाने जा रहा है, जहां उसने उसकी सगाई का इंतजाम किया है. लड़की उसके साथ चल दी. युवती के मुताबिक सिपाही उसे मैरिज होम ले गया. उस समय मैरिज होम कार्यालय में तीन युवक थे. एक युवक दोनों को कमरे में ले गया. इसके बाद बाहर आ गये. आरोप है कि सिपाही ने वहां युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी.

जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसने जूतों से उसकी पिटाई कर दी. और दुर्व्यवहार किया, इसका वीडियो भी बनाया. कुछ देर बाद सिपाही ने उसे अपनी बाइक से घर छोड़ दिया. शुक्रवार सुबह पीड़िता अपने मंगेतर के साथ थाने पहुंची. मामले में महिला सब इंस्पेक्टर ने अपना बयान दर्ज कराया है. मलपुरा थाना प्रभारी ईश्वर चंद्र ने बताया कि पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

बरहन थाने के इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया

खाकी वर्दी को लेकर बदसलूकी के मुकदमे कोई नई बात नहीं है। जिले में लगातार ऐसे मामले सामने आते रहे हैं. कुछ माह पहले ही बरहन थाने के एक इंस्पेक्टर द्वारा घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था. फिर लड़की के गुस्साए परिजनों ने आरोपी इंस्पेक्टर को पेड़ से बांधकर एक घंटे तक पीटा. इस मामले में इंस्पेक्टर को बचाने की काफी कोशिश की गई, लेकिन पुख्ता सबूतों के चलते आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया गया.

आरोपी सिपाही फरार है, पुलिस छापेमारी कर रही है

लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस तेजी से हरकत में आई। आरोपी सिपाही और लड़की एक ही गांव के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि पीएसी का सिपाही फिलहाल कानपुर में तैनात है। पुलिस ने सिपाही की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी की. लेकिन वह पहले ही फरार हो चुका था. पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है. इधर पुलिस ने पीड़ित लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. उनके बयान दर्ज किये जा रहे हैं.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT