‘उत्तर प्रदेश का साइको किलर’…18 साल में 4 मर्डर, दो भाई, पिता फिर पत्नी को मार डाला

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

हरियाणा के पलवल में अपराधी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और शव को नहर के पास झाड़ियों में छिपा दिया, लेकिन 22 दिन बाद उसके अपराध का पर्दाफाश हो गया. आरोपी पिछले 18 वर्षों में चार लोगों की हत्या में शामिल रहा है और वह बच्चों को नुकसान पहुंचाने की योजना बना रहा था. इससे पहले उसने दो भाइयों और अपने पिता की हत्या कर दी थी.

आरोपी की पहचान महेश के रूप में हुई है, उसने 20 साल पहले मछला की एक महिला से शादी की थी. 3 अक्टूबर को, महेश की पत्नी के भाई राजवीर ने कोसी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि महेश ने उसकी बहन की हत्या कर दी और उसके शव को ठिकाने लगा दिया. पुलिस ने मोबाइल फोन लोकेशन डेटा का इस्तेमाल कर उसे पकड़ लिया. महेश ने दावा किया कि उसे अपनी पत्नी पर शक था और वह काम के बहाने पलवल गया था.

बाद में वह अपनी पत्नी को मेले में जाने के बहाने बाहर ले गया और 22 सितंबर को उसने हत्या कर दी और पहचान से बचने के लिए शव को टुकड़े-टुकड़े करने का प्रयास किया. हालाँकि, वह अपने प्रयास में असफल रहा. महेश 10, 14 और 12 साल की उम्र के तीन बच्चों के पिता हैं, जो अपनी माँ के ठिकाने से अनजान थे. जब उनके पिता घर लौटे, तो उन्होंने उन्हें बताया कि उन्होंने उनकी माँ को मार डाला है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

"आप अगले हैं," उसने उन्हें चेतावनी दी, जिससे वे डर गए। 2005 में महेश ने विवाद के बाद दो भाइयों की गला दबाकर हत्या कर दी थी और उनके शवों को कुएं में फेंक दिया था। उनके पिता को लगा कि दोनों बेटे मर गये हैं. जब तीसरे बेटे को जेल भेजा गया, तो वह अनिश्चित था कि आगे क्या होगा। इसलिए उन्होंने केस दर्ज नहीं कराया. 2014 में उसने अपने पिता को दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर उनकी हत्या कर दी, जिससे पिता बेहोश हो गए। इसके बाद आरोपियों ने उसका सिर धड़ से अलग कर दिया था।

पुलिस ने पहले आरोपी को गिरफ्तार किया था, जो नौ साल की जेल की सजा काट चुका था। उसके परिवार ने छह महीने पहले उसे जमानत पर रिहा कर दिया था। उसकी पत्नी और दोनों बेटे उसे बाहर पाकर खुश थे। हालाँकि, उन्हें इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि वह एक सीरियल किलर बन गया है। अब महेश ने अपनी पत्नी की भी हत्या कर दी है. कोसी थाने के प्रभारी अनुज कुमार ने कहा कि आरोपी को एक बार फिर गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने पुलिस का जमकर विरोध किया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT