प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला, हत्या के बाद की पार्टी, साथ बिताई रात

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में अवैध संबंधों के चलते हत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी प्रियंका और उसके प्रेमी अनस को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका पति गुजरात से आया था. जिसके बाद उसे लगने लगा कि वह अपने प्रेमी से आसानी से नहीं मिल पाएगी और उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची.

मृतक रविकांड पांडेय उर्फ नितिन। (फाइल फोटो)

पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी

साजिश के तहत महिला ने अपने पति नितिन को बहाने से अपने प्रेमी अनस से कुछ झगड़ा करने के लिए बाहर भेजा और रास्ते में मौका देखकर अनस ने नितिन की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और शव फेंककर फरार हो गया. मृतक नितिन पांडे गुजरात में सिक्योरिटी का काम करता था और उसके दो बच्चे हैं.

ADVERTISEMENT

यह फोटो हत्यारोपी पत्नी प्रियंका की है

पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है

पुलिस ने बताया कि रविवार को उसका खून से लथपथ शव नौबस्ता बंबा में तीसरी पुलिया के सामने झाड़ियों के किनारे मिला। इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गयी. उन्होंने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया था.

पीड़ित परिवार की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. मृतक की पत्नी के फोन सर्विलांस पर लगाए गए। फिर हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने पत्नी प्रियंका और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...