Sidhu Moosewala update : 'मूसेवाला की हत्या का मैं ही मास्टरमाइंड', लॉरेंस बिश्नोई ने किया खुलासा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sidhu Moosewala killing : पंजाब पुलिस ने बताया है कि लॉरेंस ने कबूल कर लिया है कि मूसेवाला की हत्या की साजिश का मास्टरमाइंड वो ही था। करीब 10 महीने पहले भी उसने अपने गुर्गों को सिद्धू को मारने के लिए भेजा था, लेकिन प्लान फेल हो गया था।

पंजाब पुलिस के ADGP प्रमोद बान ने, जो कि एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के मुखिया भी हैं, ने बताया कि मूसेवाला हत्याकांड के एक और आरोपी बलदेव उर्फ निक्कू को पकड़ा गया है। वह हरियाणा के सिरसा से है।

उन्होंने बताया कि सिद्धू पर हमले की प्लानिंग पिछले साल अगस्त में बनाई गई थी। तीन बार रेकी भी हुई। इसी साल जनवरी में भी मूसेवाला को मारने की कोशिश हुई थी। तब दूसरे शूटर्स को मूसेवाला को मारने भेजा गया था, लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाये। बिश्नोई ने माना है कि कनाडा में रह रहे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसने इस मर्डर की साजिश रची थी।

ADVERTISEMENT

प्रमोद बान के मुताबिक, पुलिस ने मूसेवाला मर्डर केस में अबतक 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। सहयोगी, हथियार देने वाले, आर्थिक मददगार सबको जोड़ा जाए तो अबतक 18 गिरफ्तारी हुई हैं। फिलहाल पूरी साजिश से पर्दा उठा लिया गया है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT