HONOUR KILLING का अब तक का सबसे भयानक मामला! प्रेग्नेंट बहन का सर काटा और कर दिया धड़ से अलग

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Honour Killing : महाराष्ट्र में रौंगटे खड़े कर देने वाली ख़ौफ़नाक हत्या की एक वारदात सामने आई है. औरंगाबाद में एक नाबालिग लड़के ने मां के साथ मिलकर अपनी गर्भवती बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया.

जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया गया उससे ये कहा जा रहा है कि ये मशहूर मराठी फिल्म सैराट (Sairat) जैसी ही है. दरअसल, फिल्म सैराट में ऑनर किलिंग में लड़की के घरवाले उसी के घर मेहमान बन कर जाते हैं और बाद में पीड़ित के घर ही उसकी हत्या कर देते हैं, ठीक उसी तरह की वारदात यहां घटी है.

परिवार के खिलाफ की थी शादी

Maharashtra Crime News : अपने परिवार के खिलाफ शादी करने की वजह से 19 साल की लड़की की हत्या कर दी गई है. पीड़ित लड़की के भाई और मां ने इस वारदात को अंजाम दिया है. 19 साल की कीर्ति थोरे ने कुछ दिन पहले अपने परिवार का विरोध कर के शादी कर ली था. शादी के बाद किर्ती की जिंदगी में सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन रविवार को उसके घर कुछ ऐसा हुआ जिसकी उसे उम्मीद नहीं थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बहन ने सोचा मां और भाई मिलने आए हैं, अगले पल का अंदाज़ा ना था

Kirti Thore Murder Case : मां और भाई ने शुरुआत में कहा की वो सब कुछ भूल कर उसकी शादी को अपनाना चाहते हैं. उसी खुशी में कीर्ति अपनी मां और भाई को किचन में कुछ बनाने गई और तभी किर्ती के भाई ने धारधार हथियार से अपनी बहन का सीर धड़ से अलग कर दिया. इस हत्याकांड में कीर्ति की मां ने भी अपने बेटे का पूरा साथ दिया. लड़की के भाई ने अपनी बहन का सर काटा और अपने हाथों में उसे लेकर घर के बाहर लाकर सबको दिखाया.

भाई ने तब तक वार किया, जब तक उसका सर अलग नहीं हुआ

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है की बाद में आरोपी ने अपनी बहन का कटा हुआ सर उसके घर के बाहर रख दिया और अपने आपको पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी भाई ने अपनी बहन के कटे हुए सिर के साथ सेल्फी भी खींची, जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

पति को डराकर फरार हुआ आरोपी भाई

Kirti Thore Murder News : जब लड़की के पति को सामान गिरने की कुछ आवाद आई तो वह दौड़ कर किचन में पहुंचा, जहां कीर्ति का शव दो हिसों में फर्श पर पड़ा हुआ था. इससे पहले की आरोपी को पकड़ पाता आरोपी कोयता लहराता हुआ मौके से फरार हो गया. इसके बाग वह पुलिस स्टेशन पहुंचा और सरेंडर कर दिया.

पुलिस ने आरोपी लड़के और उसकी मां को गिरफ्तार किया है. औरंगाबाद के डीवाईएसपी कैलाश प्रजापति ने कहा, यह घटना रविवार की है. दोपहर साढ़े 12 बजे पीड़ित की मां और उसका भाई उसके घर मिलने आए थे. तभी मां ने पीड़ित का पैर पकड़ा और उसके भाई ने पीड़ित का सिर धड़ से अलग कर दिया. पीड़ित की मौत हो गई है. हमने दोनों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

पति को फंसाने के लिए मां ने कर दी बेटी की हत्या, 6 साल की बच्ची के कत्ल का ऐसे हुआ खुलासा...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT