लॉरेंस गैंग की नजर अब टीनएज क्रिमिनल पर, जुवेनाइल होम की ग्रिल तोड़कर फरार हुए 22 बच्चे, जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Rajasthan News: राजस्थान में कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एक बार फिर पुलिस की नींद उड़ा दी है. दरअसल, फरार नाबालिग अपराधियों के मामले में लॉरेंस गैंग का कनेक्शन सामने आया है. इसके बाद पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है. पुलिस इस बात से भी हैरान है कि लॉरेंस गैंग ने नाबालिग अपराधियों के जरिए सिस्टम में सेंध लगाकर अपने नेटवर्क की ताकत दिखाने की कोशिश की है. अब इस मामले में जयपुर पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है.

नाबालिग शूटर के जरिए रची गई साजिश

दरअसल, हाल ही में जुवेनाइल होम से 23 नाबालिग अपराधियों के फरार होने की घटना ने हड़कंप मचा दिया है. इन 23 फरार बाल अपराधियों में एक नाबालिग लॉरेंस गैंग का शूटर है, जो पिछले साल जयपुर के जी क्लब में हुई फायरिंग का आरोपी है. लॉरेंस गैंग ने इस शूटर के जरिए बच्चों से दुष्कर्म करने वालों को भगाने का प्लान बनाया. इस दौरान बाल अपराधियों ने स्टोर रूम की खिड़की को गैस कटर से काटकर भाग निकले.

लॉरेंस गैंग से कनेक्शन

23 बाल अपराधियों के फरार होने की घटना के बाद पुलिस प्रशासन भी हैरान है. इस घटना में लॉरेंस गैंग का कनेक्शन सामने आने के बाद पुलिस अब हाई अलर्ट मोड पर आ गई है. इस घटना को देखते हुए अब स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप एक्टिव हो गया है. पुलिस के साथ-साथ एसओजी भी इस मामले की जांच में जुटी हुई है. इस संबंध में पुलिस ने दावा किया है कि 23 नाबालिग अपराधियों में से चार नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि 19 नाबालिग अपराधी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. जिसकी पुलिस लगातार तलाश कर रही है. नाबालिग अपराधियों के खिलाफ कई गंभीर मामले दर्ज हैं, जो फरार हैं.

ADVERTISEMENT

फरार होने की सीसीटीवी फुटेज आई सामने

पुलिस का दावा है कि घटना में चार नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया है. जबकि बाकी 19 अभी भी फरार हैं. इसे लेकर पुलिस एसओजी के साथ मिलकर मामले की जांच में जुटी है. बताया गया कि पुलिस को बाल सुधार गृह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की कुछ फुटेज मिली है. इनमें नाबालिग अपराधियों भागते नजर आ रहे हैं. पुलिस इस मामले की गहनता से जांच में जुटी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...