Haryana News : हाईवे पर बैरिकेड से टकरा कार में लगी आग, 3 MBBS छात्र जिंदा जले

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Haryana News : नेशनल हाइवे पर पत्थरों के बैरिकेड्स तीन छात्रों के लिए जानलेवा साबित हुआ. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में बेरिकड से टकराकर एक कार में आग लग गई. जिससे कार में सवार 3 युवकों की मौके पर ही जलकर मौत हो गई. जबकि 3 गंभीर रूप से झुलस गए. तीनों को रोहतक पीजीआई (Rohatak PGI) में भर्ती कराया गया है. मरने वाले तीनों युवक MBBS के स्टूडेंट थे.

Sonipat Accident News : ये हादसा सोनीपत से मेरठ जाने वाले नेशनल हाइवे पर 22 जून की देर रात में हुआ. बताया जा रहा है कि काफी तेज रफ्तार से आई-20 कार आ रही थी. कार सवार रोहतक से हरिद्वार जाने के लिए निकले थे. कुल 6 दोस्त कार में थे. उस समय रोड पर काफी दूर तक बने पत्थरों के बैरिकेड पर ध्यान नहीं दे सके. इस वजह से तेज रफ्तार टकराने के बाद उसी बैरिकेड पर चढ़ गई और उसमें भयंकर आग लग गई.

Crime News in hindi : इस हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई. शवों को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भेजा गया. मरने वाले तीनों युवकों की पहचान पुलकित निवासी नारनौल, सन्देश निवासी रेवाड़ी व रोहित निवासी गुरुग्राम के रूप में हुई. तीनों एमबीबीएस थर्ड ईयर के स्टूडेंट थे. वहीं, घायल छात्रों की पहचान अंकित, नरवीर व सोमबीर के तौर पर हुई. इनका इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...