बेटे, अलग रह रही पत्नी और उसके लिव-इन पार्टनर को ट्रक से कुचला, तीनों की दम तोड़ा

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Crime News: गुजरात के राजकोट शहर से एक दुखद घटना सामने आ रही है जहां एक व्यक्ति ने अपने बेटे, अलग रह रही पत्नी और उसके लिव-इन पार्टनर को कंटेनर ट्रक से टक्कर मार दी, जिसके बाद उनकी मृत्यु हो गई. स्थानीय पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

आजी बांध पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार दोपहर कोठारिया इलाके के पास, तीन लोगों को राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी और कई फीट दूर फेंक दिया. उन्हें गंभीर चोटें आईं और उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया. अफसोस की बात है कि 11 साल के लड़के प्रवीण को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि 32 साल की पारुलबेन और उसके साथी 24 साल के नवनीत वरू ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

शुरुआत में यह घटना एक दुर्घटना प्रतीत हुई क्योंकि ट्रक चालक मौके से भाग गया. हालांकि, आगे की जांच से पता चला कि ट्रक ड्राइवर मृतक महिला का पति था, जिसकी पहचान प्रवीण दफड़ा के रूप में हुई है. अधिकारियों ने संदिग्ध को पकड़ लिया है और उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत केस दर्ज किया है.

ADVERTISEMENT

पुलिस के अनुसार, प्रवीण दाफडा एक कंटेनर ट्रक चला रहा था जो पीड़ितों को ले जा रहे दोपहिया वाहन से टकरा गया.  पति के बीच चल रहे विवाद की पृष्ठभूमि में सामने आई. वह और उसका बेटा अपने अलग हो चुके पति से अलग रह रहे थे.

पुलिस ने यह भी कहा कि आरोपी का अपनी पत्नी और उसके साथी के साथ पहले भी कई बार विवाद हो चुका है. यह पता चला कि आरोपी एक परिवहन एजेंसी के लिए ड्राइवर के रूप में काम करता था जो जिले में एक स्नैक्स कंपनी को सेवा दे रही थी.

पुलिस के अनुसार, दफदा एक कंटेनर ट्रक चला रहा था, जिसने उस दोपहिया वाहन को कुचल दिया, जिसमें पीड़ित यात्रा कर रहे थे. झगड़े के बाद पारुलबेन अपने पति से अलग रह रही थी. वह और उसका बेटा एक तलाकशुदा व्यक्ति के साथ रहते थे. पुलिस ने बताया कि आरोपी का अपनी पत्नी और उसके साथी के साथ कई बार झगड़ा हुआ था. पुलिस ने कहा कि आरोपी एक ट्रांसपोर्ट एजेंसी में ड्राइवर के रूप में काम करता था, जो जिले में एक स्नैक्स कंपनी के लिए काम करता था.

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT