शराब पीकर बड़ा भाई घर में मां को मारता था, छोटे भाई ने लगा दिया ठिकाने

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Noida Crime News: गौतमबुद्ध नगर के थाना जारचा क्षेत्र में तीन दिन पूर्व एक युवक की हत्या करने के बाद उसका शव नहर में फेंकने के आरोप में पुलिस ने बुधवार को मृतक के भाई सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया.

प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह ने बताया कि छह नवंबर को थाना जारचा क्षेत्र में एक नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि युवक की गला दबाकर हत्या की गई थी.

उन्होंने कहा कि मृतक की बुलेट मोटरसाइकिल मौके पर पाई गई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान मृतक की पहचान आशुतोष उर्फ अंशु (उम्र करीब 30 साल) के रूप में हुई जो ग्राम धूम मानिकपुर का रहने वाला था.

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि बीती रात को पुलिस ने इस मामले में हत्या की धारा में मामला दर्ज करके मृतक के भाई राहुल, उसके दोस्त दीपक, सुनील तथा निशु को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक शराब पीने का आदी था। पुलिस ने कहा कि वह शराब पीकर अपने भाई और मां के साथ अक्सर मारपीट करता था और घटना वाले दिन भी उसने दोनों से मारपीट की थी।

पुलिस ने कहा कि मृतक के भाई राहुल ने अपनी मां को मौसी के घर भेज दिया तथा अपने तीन साथियों की मदद से आशुतोष की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से उसे नहर में फेंक दिया।

ADVERTISEMENT

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...