UP Crime News: गाजियाबाद में युवा वकील ने गोली मारकर आत्महत्या की, चार के खिलाफ मुक़दमा दर्ज

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ghaziabad Suicide: आत्महत्या (Suicide) करने वाले वकील (Advocate) के पिता की ओर से दी गई शिकायत के हवाले से सीओ ने बताया कि आशीष अपने तीन दोस्तों (Friends) संजय राठी, अनुज चौधरी और अक्षय के साथ एक शादी (Marriage) में शामिल होने के लिए दिल्ली (Delhi) गया था। कार आशीष त्यागी चला रहा था, जो टकराने से थोड़ी क्षतिग्रस्त (Accident) हो गई।

तीनों ने गुस्से में आकर आशीष के साथ मारपीट की और उसका सोने का कड़ा, चेन और अंगूठी छीन ली। वे मरम्मत के लिए डेढ़ लाख रुपये की मांग कर रहे थे। त्यागी ने उन्हें कार की मरम्मत कराने का आश्वासन दिया, तब भी वे उसे पैसों के लिए प्रताड़ित कर रहे थे।

आरोप है कि प्रताड़ना से तंग आकर सेक्टर 10 इलाके में एक 27 बर्षीय युवक ने खुद को अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गयी। राजनगर सेक्टर 10 के मकान संख्या 10/82 में किराये पर रहने वाले आशीष त्यागी ने खुद को गोली मारी।

ADVERTISEMENT

घटना के समय आशीष घर पर अकेला था और उसका परिवार बाहर गया हुआ था। सुबह जब उसका परिवार घर वापिस लौटा तो घटना का पता चला। जिसके बाद परिवार ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

मृतक आशीष त्यागी के पिता और उसके दोस्तों ने बताया की आशीष त्यागी एक दिन पहले अपने दोस्तों के साथ किसी सगाई समारोह में गया हुआ था। जहां पर आशीष त्यागी से उसके दोस्त की गाड़ी टकरा गई।जिसके बाद उसके दोस्तों ने उसकी पिटाई की व उसका सामान छीना व डेढ़ लाख रुपए की मांग की।

ADVERTISEMENT

आशीष ने कहा कि वह गाड़ी ठीक करा देगा जिसके बावजूद भी उन्होंने आशीष की खुद की गाड़ी उससे ले ली और वापस नहीं की। उसके बाद उसको मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया। जिसके बाद परेशान होकर आशीष ने घर पहुच अपने आप को गोली मारकर मौत के घाट उतार लिया ।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...