''जिस दिन हत्थे चढ़ गया...कच्चा चबा जाऊंगा'', गैंगस्टर लॉरेंस ने जेल से कॉल कर 'बिजनेसमैनों' से मांगी रंगदारी

ADVERTISEMENT

Lawrence Bishnoi
Lawrence Bishnoi
social share
google news

Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई कई राज्यों की पुलिस के लिए कितना बड़ा सिरदर्द बन गया है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जेल चाहे किसी भी राज्य की हो, बिश्नोई की रंगदारी बेरोकटोक जारी है. ताजा मामले में बिश्नोई ने कुछ सटोरियों और बड़े कारोबारियों की दो-दो करोड़ की मांग पूरी नहीं होने पर 'कच्चा चबा' देने की धमकी दी है. बता दें कि पिछले कुछ समय से गुजरात की साबरमती जेल में बंद बिश्नोई फिलहाल क्राइम ब्रांच की रिमांड पर है, जिसे पुलिस पूछताछ के लिए गुजरात से दिल्ली लाई है.

सट्टा ऑपरेटर को दी कच्चा चबाने की धमकी

गूगल: हैलो?
लॉरेंस: हां भाई बोल.

गूगल: बाऊजी आपका फोन कट गया था, मैंने कहा.
लॉरेंस: तू पहचानता ही नहीं गूगल भाई. तू रिकॉर्डिंग लगानी है तो लगा लेना. जिस दिन कोई हत्थे चढ़ गया ना तुम में से कोई भी या तेरे आसपास के, नजदीक के या परिवार के लोगों को तो मैं कच्चा चबा जाऊंगा। ये मेरी रिकॉर्डिंग कर लेना बाद में केस करने में आसानी होगी तुमको.

गूगल: किस चीज का केस करने में आसानी होगी. जब मैंने काम... ही बंद कर दिया, तो मैं किस चीज के केस और किस चीज... वो मैं इतने पैसे हार गया कि मैं खत्म कर चुका हूं काम तीन महीने पहले, जरा पता तो कर लो बाजार में किसी से.
लॉरेंस (हंसते हुए): अच्छा, किसी को बता देना की मैंने फोन किया था.. मैंने खाली फोन किए ही नहीं कभी. हमारे नाम पर फ्रॉड फोन चले गए अभी तक जितने गए हैं.

गूगल: बाऊ जी, आपको किसी ने गलत नंबर दे दित्ता है। मैं तो छोड़ चुका हूं सारे काम ही.
लॉरेंस: बस, अब सबकुछ ही छोड़ देगा भाई। राम-राम। दोबारा नहीं करेंगे आपको फोन.

ADVERTISEMENT

सूत्रों का दावा है कि इस तरह के करीब 30 धमकी भरे फोन कॉल और ऑडियो मैसेज भेजे गए हैं। ये कॉल साबरमती जेल से की गई हैं. इस दौरान दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान के सट्टा संचालकों और कारोबारियों को धमकी भरे कॉल आए. सभी से दो करोड़ रुपए की मांग की। किसने फोन नहीं उठाया। उससे वॉयस मैसेज भेजकर रंगदारी मांगी गई.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT