Delhi Crime News : दिल्ली में युवक पर ताबड़तोड़ बरसाए गए चाकू, घटना CCTV में कैद LIVE MURDER

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Crime Murder CCTV : ये हत्या (Murder) की वारदात पास में ही लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई। पुलिस अफसरों के मुताबिक ये घटना 4 जुलाई की है। हमलावर बदमाशों (Goons) के इस हमले (Attack) में एक युवक की जान चली गई। पूर्वी दिल्ली की डीसीपी प्रियंका कश्यप ने बताया कि पीसीआर को कॉल की गई थी कि कल्याणपुरी के 9 ब्लॉक में कोई युवकों के बीच में जमकर मारपीट हुई है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां एक युवक लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था। जिसकी पहचान अर्जुन के रूप में हुई। पुलिस ने युवक को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया जिसमें साफ देखा जा सकता है कि इलाके में कुछ बदमाश एक लड़के को घेरकर खड़े हैं। शुरुआत में उनमें कहासुनी होती है। तभी एक बदमाश चाकू निकालकर अर्जुन के जिस्म पर चाकू से वार करना शुरू कर देता है।

ADVERTISEMENT

देखते ही देखते अन्य युवक भी अर्जुन पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार करने लगते हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग बीच-बचाव की कोशिश करते हैं लेकिन आरोपी उन्हें झटककर फिर से युवक पर चाकू बरसाने लगते हैं। पुलिस ने इस मामले में एक हर्ष नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही एक नाबालिग को भी हिरासत में लिया गया है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT