Crime News: सुहागरात के समय दुल्हन को आया कॉल, कुछ घंटों बाद मिली दूल्हे की लाश

ADVERTISEMENT

File Photo
File Photo
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में सुहागरात (Honeymoon) ही एक युवक की आखिरी रात बन गई. युवक की हत्या के बाद परिजनों ने केस दर्ज कराया, लेकिन 9 महीने से मृतक की मां हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के चक्कर लगा रही है. मृतक की मां का आरोप है कि सुहागरात के समय दुल्हन के मोबाइल पर किसी का फोन और मैसेज आया था. उसके बाद बेटा बाहर निकल गया और 20 किलोमीटर दूर उसकी हत्या कर दी गई.

इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया, लेकिन 9 महीने बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. मृतक की मां ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत कर हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है. आरोप है कि बेटे की हत्या में उसकी पत्नी का भी हाथ है.

जानकारी के अनुसार, कानपुर के घाटमपुर के रहने वाले सर्वेश की शादी 17 मई 2022 को हुई थी. इसके बाद 19 मई को सुहागरात से पहले सर्वेश का शव घर से 20 किलोमीटर दूर रेलवे लाइन के किनारे अर्धनग्न हालत में मिला था. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हत्या की एफआईआर दर्ज की, लेकिन 9 महीने बाद भी आज तक पुलिस हत्या के आरोपियों का पता नहीं लगा सकी है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस मामले को लेकर सर्वेश की मां लीलावती बेटे की शादी का कॉर्ड लेकर पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंची. लीलावती ने कहा कि सुहागरात के समय दुल्हन के फोन पर किसी का फोन आया, इसके बाद मैसेज भी आया. इसके बाद बेटा कमरे से निकल गया. इसके बाद घर से 20 किलोमीटर दूर बड़ी पाल में रेलवे लाइन के पास उसकी लाश मिली.

जिस नंबर से दुल्हन को कॉल आया था, उस पर कॉल भी किया, लेकिन रिसीव नहीं हुआ. इसके बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया, लेकिन 9 महीने बाद भी हत्यारों का पता नहीं चला है.

ADVERTISEMENT

मृतक के परिजनों का आरोप है कि हत्या में दुल्हन का हाथ है, क्योंकि उसी के मोबाइल पर फोन आने के बाद बेटा घर से निकला था, लेकिन पुलिस ने अभी तक पूछताछ नहीं की है, न मोबाइल नंबर के आधार पर किसी को पकड़ने की कोशिश की. इस मामले में एडीसीपी बृजेश द्विवेदी ने कहा कि हत्या के मामले में घाटमपुर में एफआईआर दर्ज है. पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि जल्द से जल्द हत्या का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करे.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT