बॉयफ्रेंड के साथ 7 मर्डर, 20 साल दिया चकमा, खौफनाक है चीनी 'कातिल हसीना' की कहानी, अब हुआ ये अंजाम

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Female Serial killer: चीन की 'कातिल हसीना' लाओ रोंगजी की कहानी डरावनी है, जो अपनी अजीब और भयानक क्रिमिनल स्टोरी से लोगों को हैरान कर रही है. 1996 से 1999 तक चीन में हुए सात हत्याओं का आरोप था लाओ पर. वह और उसके बॉयफ्रेंड फा जियांग ने ऐसे कई मर्डर किए थे.

कहानी उस दौर से शुरू होती है जब उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर क्राइम का बिजनेस शुरू किया. यहाँ तक कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर एक परिवार की हत्या भी कर दी थी. उसने अपनी क्रूरता में कोई कमी नहीं छोड़ी. लेकिन उसका खेल खत्म इतनी आसानी से नहीं हुआ. सात हत्याएं करने के बाद वह काफी समय तक फरार रहने में सफल रही. पर उसकी गिरफ्तारी 2019 में हुई. लेकिन उसकी कहानी सिर्फ गिरफ्तारी तक ही सीमित नहीं रही.

बॉयफ्रेंड के साथ 7 लोगों की हत्या

लाओ पर 1996 से 1999 के बीच चीन में हुई सात हत्याओं का आरोप था. उसने और उसके प्रेमी फा जियांग ने कई अपराध किए थे. लेकिन जब भी वह कोई अपराध करता था तो उसकी खासियत यह थी कि वह लोगों को फंसा लेता था.

china female serial killer lao rongzhi

लाओ और फा ज्यादातर उन जगहों पर लोगों को फंसाते थे जहां कोई मनोरंजन कार्यक्रम चल रहा होता था. लाओ टारगेट को फंसाकर किसी सुनसान जगह पर ले जाती थी. बाद में फा वहां पहुंच जाता था और दोनों लूटपाट के बाद उस व्यक्ति की हत्या कर देते थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

20 साल बाद पुलिस गिरफ्तार कर सकी

हैरानी की बात तो ये है कि इतना गंभीर अपराध करने और पहचाने जाने के बावजूद लाओ 20 साल तक फरार रही. लाओ और उसके बॉयफ्रेंड फा जियिंग ने सभी अपराध एक ही तरीके से किए.

china female serial killer lao rongzhi

महिला सीरियल किलर को सजा-ए-मौत

लाओ को जियांग्शी राज्य की नानचांग जेल में मौत की सजा दी गई थी. सरकारी अखबार ग्लोबल टाइम्स ने भी इसकी पुष्टि की है. लाओ को डकैती, जबरन वसूली और सात हत्याओं का दोषी पाया गया. उसने सभी अपराध तीन साल (1996 से 1999) की अवधि के भीतर किए.

ADVERTISEMENT

china female serial killer lao rongzhi

 

ADVERTISEMENT

गिरफ्तारी के बाद से लाओ लगातार अपने बॉयफ्रेंड को फंसाने की कोशिश कर रही थी. सुनवाई के दौरान उन्होंने कहा- बॉयफ्रेंड मुझे टॉर्चर करता था इसलिए मजबूरन मुझे उसका साथ देना पड़ा। मैंने आत्महत्या करने की भी कोशिश की, लेकिन असफल रहा।' मेरी वजह से कई लोगों के घर बर्बाद हो गए.' मैं उनसे माफी मांगता हूं और चाहता हूं कि वह भी मुझे माफ कर दें.'
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT