हैदराबाद में फिर ऑनर किलिंग का मामला, दूसरी जाति में शादी करने पर आरोपियों ने की युवक की हत्या

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Hyderabad Honor Killing: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में ऑनर किलिंग का एक नया मामला सामने आया है. मामला हैदराबाद के सहीनाथगंज थाना क्षेत्र के बेगम बाजार का है. जहां कुछ अज्ञात लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

पुलिस ने बताया कि मारे गए व्यक्ति की पहचान नीरज पंवार के रूप में हुई है. नीरज ने डेढ़ साल पहले लव मैरिज की थी. प्रेम विवाह से महिला के परिजन नाराज थे. पुलिस को शक है कि नीरज की हत्या के पीछे उसकी पत्नी के परिवार वालों का हाथ हो सकता है. बता दें कि नीरज के परिजनों ने उसकी पत्नी के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार पांच लोगों ने मिलकर नीरज पर चाकुओं से हमला किया. जिस वक्त नीरज पर हमला हुआ उस वक्त आसपास कई लोग मौजूद थे. लेकिन किसी ने आगे बढ़कर नीरज की मदद नहीं की. दो घटनाओं को अंजाम देने के बाद हमलावर दो बाइक पर मौके से फरार हो गए. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना में घायल नीरज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ADVERTISEMENT

ऑनर किलिंग का शिकार हुए थे नागराजू

बता दें कि 4 मई को हैदराबाद के सरूरनगर में नागराजू नाम के युवक पर उसकी पत्नी के भाई ने बीच सड़क पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी. नागराजू ने दूसरे धर्म की लड़की से शादी की. जिससे लड़की का भाई काफी नाराज था. इसी वजह से लड़की के भाई ने बीच सड़क पर नागराजू की हत्या कर दी थी. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. बाद में पुलिस ने इस मामले में लड़की के भाई और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT