बिहार में साक्षी मर्डर जैसा कांड, शादी से इनकार करने पर सिरफिरे बॉयफ्रेंड ने 12 बार चाकू से किया वार

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Bihar Crime News: दिल्ली की साक्षी हत्या जैसा ही एक मामला बिहार के सीतामढ़ी से सामने आया है, जहां प्रेमी से तुरंत शादी करने से इनकार करने पर नाराज लड़के ने लड़की पर चाकू से हमला कर दिया. उसने बच्ची पर 12 बार वार किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल बच्ची को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

युवती पर चाकू से 12 वार किए गए

जानकारी के अनुसार घटना जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र के एक गांव की है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम एक शादी समारोह में तीन लड़कियों के साथ लड़की दुल्हन को मेहंदी लगाने जा रही थी. इसी बीच प्रेमी ने उसे रास्ते में रोक लिया और तुरंत शादी का दबाव बनाने लगा। दूसरी ओर जब युवती ने तुरंत शादी से इंकार कर दिया तो युवक ने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देनी शुरू कर दी. इसी बीच युवक ने चाकू निकाल लिया और युवती पर हमला कर दिया. यह देखते ही उसने बच्ची पर 12 बार वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

4 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी चंदन (22) व उसका परिवार फरार है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी चंदन और युवती के बीच पिछले 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेम प्रसंग की बात जब युवती के परिजनों को पता चली तो दोनों को अलग रहने की हिदायत दे दी गई. लेकिन हठी युवक ने युवती का पीछा करना नहीं छोड़ा. छह माह पहले प्रेमी ने प्रेमिका की कुछ फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. उसके बाद परिजनों ने स्थानीय थाने में आवेदन भी दिया था. लेकिन पंचायत द्वारा स्थानीय स्तर पर मामले को सुलझा लिया गया। पीड़िता ने बताया कि चंदन अक्सर शादी की जिद करता है. लेकिन अभी मेरी शादी की उम्र नहीं हुई है.

ADVERTISEMENT

वहीॆ सूरत में भी दिल्ली जैसी वारदात हुई है. घटना 18 मई की है लेकिन वीडियो अब सामने आया है. यहां एक पिता ने अपनी बेटी की चाकू मारकर हत्या कर दी। उसने चाकू से 20 वार किए और उसकी बेटी की मौत हो गई, ये घटना रात 11 बजे की है. आरोपी ने अपनी पत्नी पर हमला किया, जिसके बाद उसके बेटे और बेटी सामने आए गए। हाथापाई हुई, लेकिन पिता पर खून सवार था. इस दौरान उसने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी और पत्नी को भी घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT