Bihar News: 'पहले पूछा पापा का पता फिर 8 साल की बच्ची को मार दी गोली', 8 साल की मासूम का मर्डर

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Bihar News: बिहार के भोजपुर में सनसनीखेज वारदात सामने आई जब हथियारबंद बदमाशों ने 8 साल की एक बच्ची को गोली मार दी. फायरिंग से पहले अपराधियों ने बच्ची से उसके पिता के बारे में पूछा. पूरा मामला शुक्रवार रात तब सामने आया जब बच्ची अपने घर में पढ़ाई कर रही थी. इसी दौरान घर में घुसकर बदमाशों ने 8 वर्षीय बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, जमीन विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. थाना अध्यक्ष खुद मौके पर आए और तुरंत ही शव को कब्जे में लेकर आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

महज 8 साल की बच्ची के मर्डर का ये झकझोर देने वाला उदवंत नगर थाना इलाके के भेलाई गांव का है. बच्ची का नाम आराध्या है, वो भेलाई में रहने वाले कृष्णा कुमार सिंह की बेटी थी. बच्ची पहली क्लास में पढ़ती थी। इस हत्याकांड में पुलिस परिजनों से बात कर रही. साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है. पिता कृष्णा कुमार सिंह ने कहा कि उनका पहले से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसमें उन्होंने बेटी की गोली मारकर हत्या की आशंका जताई है.

कृष्णा कुमार सिंह ने बताया कि साल 2013 से 6 बिगहा जमीन को लेकर उनका अपने ही रिश्तेदार से विवाद चला आ रहा. उसी विवाद को लेकर 2019 में छोटे भाई सत्यम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उस घटना में गोली लगने से मैं भी जख्मी हो गया था. मृत बच्ची के पिता ने कहा कि हम सभी लोग खाना खाकर घर में बैठे थे. तभी चार की संख्या में हथियारबंद अपराधी घर पर आ धमके और गेट खटखटाने लगे.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...